BREAKING NEWS

Contact

Saturday, October 13, 2018

Aishwarya Rai did a great revealing about Salman Khan : ऐश्वर्या राय ने किया सलमान खान के बारे में एक बड़ा खुलासा


बॉलीवुड में सलमान खान प्रसिद्ध अभिनेता है. भारत ही नहीं बल्कि विश्व भर में आज भी उन पर लाखों की संख्या में लड़कियां मरती हैं. ऐश्वर्या राय भी  बॉलीवुड में बहुत ही खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्री मणि जाती है. भारत में ही नहीं बल्कि विश्व भर में उनकी खूबसूरती का लोहा तो तब ही मन लिया था जब वे विश्वसुन्दरी बनी. आज भी लाखों लोग उनके चाहने वाले हैं.
Image result for ऐश्वर्या राय ने किया सलमान खानcredit: third party image reference

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को लोगों ने जबरदस्त पसंद किया था. इसी फिल्म के मध्य इन दोनों का अफेयर भी काफी चर्चित रहा. लेकिन कुछ समय के बाद ही दोनों कुछ विवाद को के करण ब्रेकअप हो गया. जिसके बाद दोनों अलग अलग रास्ते पर चले गए.
Related imagecredit: third party image reference


आपको बता दें संजय लीला भंसाली की फिल्में अक्सर बहुत ही बेहतरीन, अलग हटके और विशेष होती है. इसलिए हम दिल दे चुके सनम बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपर डुपर हिट फिल्म रही थी. इस फिल्म में अजय देवगन ने भी बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया था. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने बहुत कमाई की थी.
Related imagecredit: third party image reference

इसके बाद ऐश्वर्या राय ने एक फिल्म की थी जोश. आपको बता दें शाहरुख खान से पहले इस फिल्म में सलमान खान को कास्ट किया गया था. लेकिन सलमान खान ने इस फिल्म में इसलिए काम करने से मना कर दिया की उन्हें  ऐश्वर्या के भाई का रोल दिया गया था.
ऐश्वर्या से अनबन होने के बाद भी सलमान खान में के मन में ऐश्वर्या के प्रति वह फिलिंग मौजूद थी. इसी कारण से उन्होंने ऐश्वर्या राय का भाई बनने से मना कर दिया. यह बात ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट की. सलमान खान ने इसलिए इस फिल्म में काम करने से मना किया था.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.