BREAKING NEWS

Contact

Monday, October 22, 2018

This is the world's most beautiful and hot airhostess : यह है दुनिया की सबसे खूबसूरत और हॉट एयरहॉस्टेस


खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं है. दुनिया में एक से एक खूबसूरत चेहरे  मौजूद है. बहुत सारे खूबसूरत चेहरे हम टीवी या  फिल्म के माध्यम से देख लेते हैं. बहुत सारे  खूबसूरत चेहरे ऐसे हैं जिनको हम देख नहीं पाते हैं. लेकिन वे बहुत खूबसूरत होते हैं. आज हम आपको विश्व की सबसे अधिक खूबसूरत और हॉट एयरहॉस्टेस के बारे में बताते हैं.
Image result for यह है दुनिया की सबसे खूबसूरत और हॉट एयर होस्टेसcredit: third party image reference



इस लड़की की उम्र मात्र 24 साल है. इसका नाम है मेबेल गुओ.  मेबेल गुओ खूबसूरती के मामले में बहुत ही गजब की है. आजकल इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं. सबसे विशेष बात यह  है जिस फ्लाइट में मेबेल गुओ होती हैं, उसमें यदि कोई यात्री यात्रा करता है. तो वह  तुरंत मेबेल गुओ के साथ फोटो खींचवाना चाहता है. और सोशल साइट्स पर डाल देता है.
credit: third party image reference

लोग जबरदस्त उन्हें पसंद करते हैं. एयरहॉस्टेस के साथ साथ मेबेल गुओ एक फ्रीलांसर डांसर भी है. आपको बता दें कि मेबेल गुओ मूल रूप से चीन की रहने वाली है. इस समय यह मलेशिया में कार्य करती है.
credit: third party image reference

मेबेल गुओ सोशल मिडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव है. इसके चाहने वालों की संख्या भी बहुत जबरदस्त है. लोग इनको पसंद करते हैं और इनकी गतिविधियों से जुड़े हुए रहते हैं. मेबेल गुओ को एक तरह से हुस्न की मलिका कहा जाता है और इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोअर्स की संख्या बहुत जबरदस्त है. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.