BREAKING NEWS

Contact

Sunday, October 14, 2018

Chunky Pandey's beautiful daughter appeared in short dress on the streets : चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दी सड़कों पर


आजकल फिल्म एक्ट्रेस की बेटियां खूब चर्चित हो रही हैं. किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी हुई है. कुछ तो अभी फिल्मों में भी नहीं आई हैं. अर्थात फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया पर इन अभिनेताओं की बेटियां जबरदस्त चर्चित है. इनके प्रशंसकों की संख्या बहुत अधिक है.
Image result for अनन्या  पांडेcredit: third party image reference

हाल ही में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे एक डांस रिहर्सल के  कार्यक्रम के लिए जा रही थी. उसी समय सड़कों पर एक बहुत खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस में वे दिखाई दी. इस ड्रेस में अनन्या  पांडे और भी खूबसूरत और हॉट लग रही थी.
Related imagecredit: third party image reference

अनन्या  पांडे इस ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक लग रही थी. इतनी आकर्षक थी कि लोग उन्हें देख कर के उनकी तारीफ कर रहे थे. आप भी इन की तस्वीरों को देखकर के निश्चित रूप से उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे.
अनन्य पांडे बहुत जल्दी है फिल्मों में काम करने जा रही है. निश्चित रूप से करण जौहर उन्हें अपनी फिल्म में लेने के इच्छुक हैं. इससे पूर्व भी सोशल मीडिया पर अपनी इसी  तरह की हॉट तस्वीरें डालकर चर्चित हो चुकी है अनन्या  है. अनन्या पांडे की ये खूबसूरत और हॉट तस्वीरें खूब वायरल भी हो चुकी हैं.
Image result for अनन्या  पांडेcredit: third party image reference

अनन्या  पांडे अभी किसी फिल्म में नहीं आई है. लेकिन फिल्म में आने से पहले जबरदस्त चर्चित है. उनकी खूबसूरती और हॉटनेस के कारण इन के प्रति लोगों की दीवानगी बढ़ती जा रही है. अब देखना यह है की फिल्मों  में अपने  अभिनय से यह कितना प्रशंसकों को जोड़ पाती है और अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपने अभिनय के माध्यम से कितना लोगों को प्रभावित कर पाती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.