BREAKING NEWS

Contact

Monday, October 15, 2018

Kangana puts serious allegations on Hrithik Roshan : कंगना ने लगाया ऋतिक रोशन पर गंभीर आरोप


मी टू कैंपेन बॉलीवुड में जबरदस्त फैल रहा है. कई सालों के पुराने आरोप भी अब धीरे-धीरे उजागर हो रहे हैं. अनेक अभिनेत्रियों ने अपने साथ काम करने वाले अभिनेताओं, डायरेक्टर, असिस्टेंट डायरेक्टर आदि पर या किसी दूसरे साथी कलाकार के ऊपर आरोप लगाए हैं.
Image result for कंगना ने लगाया ऋतिक रोशन पर गंभीर आरोपcredit: third party image reference

हाल ही में कंगना ने ऋतिक रोशन पर एक गंभीर आरोप लगाया है. कंगना ने एक न्यूज़ चैनल को साक्षात्कार देते हुए कहा कि ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करना चाहिए जो इस तरह से लड़कियों के साथ बदतमीजी करें. कंगना ने ऋतिक के लिए यहां तक कह दिया कि ऐसे लोगों का  भरोसा नहीं करना चाहिए, जो अपनी  पत्नी को तो ट्रॉफी की तरह रखते हो और दूसरी लड़कियों को एक खिलौने की तरह इस्तेमाल करते हैं.
Image result for कंगना ने लगाया ऋतिक रोशन पर गंभीर आरोपcredit: third party image reference

कंगना ने कहा -ऐसे लोगों क बाय कट करना चाहिए. उनके साथ कभी भी काम नहीं करना चाहिए. कंगना ने कहा कि ऋतिक ने पत्नी के होते हुए भी मुझे डेट किया. यह एक तरह से बहुत गलत ही नहीं बल्कि अनैतिक भी है.
आपको बता दें कि इससे पहले कंगना क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी है. जब यह बात ऋतिक को बता लगी थी तो रितिक ने विकास के साथ काम करने से मना कर दिया था.
Image result for कंगना ने लगाया ऋतिक रोशन पर गंभीर आरोपcredit: third party image reference

बात दरअसल यह है की कंगना और  ऋतिक का विवाद काफी पुराना है और इसी वजह से ये  दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहते हैं. कुछ समय तक ये  दोनों रिलेशनशिप में रहे भी थे और उसके बाद इनका ब्रेकअप होने के बाद लगातार एक दूसरे खिंचाई करते हुए दिखाई देते हैं.
यही कारण है कि एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं. अभी  मी टू कंपलेन में बहुत सारे एक्टर ऐसे भी हैं जो बचे हुए हैं. या  बहुत सारे ऐसे हैं जो जबरदस्त इसकी चपेट में आ चुके हैं.
                                  

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.