BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, October 30, 2018

Sania and Shoaib named their son this name : सानिया और शोएब ने अपने बेटे का यह नाम रखा


भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा एवं पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर एक  बच्चे के जन्म लेते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा हो गया है. कहने का मतलब यह की दोनों देश के लोग अर्थात शोएब मलिक एंड सानिया मिर्जा के फैंस एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं.
Image result for सानिया और शोएब ने अपने बेटे का यह नाम रखाcredit: third party image reference

यहां तक कि कुछ मजेदार फैंस ने  अपने अंदाज में कहा है कि शोएब मलिक ने भारत को मामू बना दिया. लोग अलग अलग तरह के कयास लगा रहे हैं. आपको बता दे सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है.
इन दोनों ही स्टार खिलाड़ियों का मानना है कि पहला नाम भगवान का तोहफा होता है. इसलिए  भगवान के नाम पर ही इस बच्चे का नाम रखा जाए. और बाद में बच्चे के  नाम के पीछे दोनों ने अपना अपना सरनेम जोड़ दिया है. निश्चित रूप से इन दोनों के घर में बेहद खुशी का माहोल है.
Related imagecredit: third party image reference

यह जानकारी सोशल मीडिया पर शोएब मलिक ने दी है. उन्होंने घोषणा की - मुझे बहुत खुशी हो रही है. मेरे घर में बेटा आया है. आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. इस खबर को तमाम लोग खुशखबरी की तरह मना रहे हैं. एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. दोनों का ताल्लुक क्रिकेट जगत से लेकर के फिल्म एक्टर तक खूब घनिष्ठ है. इसलिए बधाइयां सब ओर से आ रही हैं.
Image result for सानिया और शोएब ने अपने बेटे का यह नाम रखाcredit: third party image reference

कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि इस बच्चे का भविष्य क्या होगा. यह क्रिकेटर बनेगा या टेनिस स्टार बनेगा या कुछ और बनेगा. अब  यह तो वक्त ही बताएगा कि बच्चा क्या बनेगा. बल्कि जो बनना चाहता है उसे वही बनना चाहिए. उसी से उसका बेहतर विकास होगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.