BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, October 16, 2018

This cricketer has lived more than 1000 girlfriend : इस क्रिकेटर की रह चुकी हैं 1000 से अधिक गर्लफ्रेंड


फिल्म और क्रिकेट यह दो  फील्ड ऐसे हैं, इन में पैसों की बहुत भरमार है. यदि आप इन दोनों में से किसी एक फील्ड में चले गए तो निश्चित रूप से आपके पास पैसे तो होंगे ही साथ ही  आपकी जिंदगी ऐसो आराम से भरी होगी. फिर आपको किसी भी चीज की कमी नहीं रहेगी.
Image result for shen varncredit: third party image reference

लेकिन बहुत सारे लोग इन के माध्यम से प्रसिद्धि और पैसा और ऐश्वर्य प्राप्त करते हैं. लेकिन बहुत सारे लोग ऐसे होते हैं जो सिर्फ प्रतिभा के दम पर अपना काम करते हैं. हम बात करते हैं क्रिकेट की.
क्रिकेटरों की जिंदगी ऐसो आराम भरी होती है. इसलिए अनेक ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो एक से अधिक  लड़कियों के साथ रिश्ता बनाते हैं और जितना इन खिलाड़ियों के खेल की चर्चा होती है उतना ही उनके रिश्तो को लेकर के भी अक्सर चर्चाएं होती रहती है.
Related imagecredit: third party image reference

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम है शेन वार्न. ये आस्ट्रेलिया के जबरदस्त और प्रसिद्ध गेंदबाज रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज ने टेस्ट क्रिकेट में लगभग 700 से अधिक विकेट लिए हैं. शेन वार्न के लिए एक कहावत है कि इन्होने जितने विकेट लिए हैं उतनी ही लड़कियों के साथ इनके संबंध रह चुके हैं.
ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व स्पिनर गेंदबाज का संबंध सामान्य लड़कियों से ही नहीं बल्कि अभिनेत्री एवं  मॉडल के साथ भी रह चुका है.  आपकी जानकारी के लिए बतादें की  इन संबंधों को लेकर ऑस्ट्रेलिया के न्यूज़ चैनलों से लेकर सोशल मीडिया एवं अखबारों तक खूब चर्चाएं शेन वार्न की होती रही है.
Related imagecredit: third party image reference

यहां तक कि स्वयं शेन  वार्न ने एक इंटरव्यू में यह बात कही वो भी बिना संकोच के. उन्होंने कहा-मेरी जिंदगी में मैंने बहुत सी लड़कियों के साथ रिश्ते बनाए और मैंने अपनी जिंदगी में उन सभी रिश्तो में कभी किसी के साथ धोखा नहीं किया. शेन वार्न ने यह भी कहा कि मैं अपनी जिंदगी में लगभग 1000 से ज्यादा लड़कियों के साथ रात बिता चुका हूँ. शेन वार्न की अभी तक दो शादियां हो चुकी है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.