BREAKING NEWS

Contact

Saturday, October 13, 2018

In front of this beautiful and hot girl of 23 years, Bollywood Hasina too is spreading : 23 साल की इस खूबसूरत और हॉट लड़की के सामने बॉलीवुड हसीनाएं भी हैं फैल


सिनेमा में जिस तरह की खूबसूरत लड़कियां दिखाई जाती हैं, उससे अक्सर हम ऐसा मान लेते हैं कि यह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियां हैं. जबकि यह वास्तविकता नहीं है. सबसे बड़ा कारण तो यह है की सिनेमा में कई बार कम खूबसूरत लड़कियों को भी तकनीक या मेकअप के माध्यम से बहुत खूबसूरत दिखाया जा सकता है और दूसरी बात है कि दुनिया में ऐसी बहुत सारी लड़कियां है जो वास्तव में बहुत ही खूबसूरत हैं.
Image result for रिया शाइनcredit: third party image reference


लेकिन या तो उन्हें सिनेमा में आने का मौका नहीं मिला है या फिर वे किसी न किसी कारण से आना ही नहीं चाहती. कहने का तात्पर्य है दुनिया में बहुत सारी खूबसूरत लड़कियां ऐसी हैं जो सिनेमा में काम करने वाली हीरोइनों से भी अत्यधिक खूबसूरत हैं.
ऐसी ही एक 23 साल की खूबसूरत हसीना है. जिसका नाम है रिया शाइन. रिया शाइन मुख्य रूप से एक भारतीय मॉडल और फैशन ब्लॉगर है.  इंटरनेट पर आजकल इनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.
Image result for रिया शाइनcredit: third party image reference

रिया को जब देखेंगे तो आपको पता लगेगा बहुत ही खूबसूरत लड़की है. पहली बार जब रिया शाइन को कोई  देखता है तो उसे लगता है की है किसी फिल्म की अभिनेत्री है रिया. मतलब फिल्मों में काम करने वाली हीरोइन है. लेकिन आपको बता दे कि रिया शाइन फिल्मों में काम नहीं करती है. हाँ खूबसूरती के मामले में किसी भी रूप से किसी से कम नहीं है.
Image result for रिया शाइनcredit: third party image reference

रिया को बचपन से ही मॉडलिंग को शोक रहा है इसलिए उन्होंने इसे अपना पेशा बनाया और धीरे-धीरे वह सोशल मीडिया पर जबरदस्त लोकप्रिय बन गई. सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहने के कारण इनके प्रशंसकों की संख्या भी बहुत अधिक है. 8 लाख से भी अधिक प्रशंसक सोशल मीडिया पर रिया शाइन के इस समय मोजूद हैं. जो इस बात को दर्शाते हैं कि रिया शाइन की खूबसूरती के कितने लोग दीवाने हैं. उनको कितने लोग देखना चाहते हैं.
Related imagecredit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.