BREAKING NEWS

Contact

Saturday, October 27, 2018

What did Amir Khan say on Ram Temple and Babri Masjid? : राम मंदिर और बाबरी मस्जिद पर आमिर खान ने यह क्या कह दिया


अयोध्या में राम मंदिर बनेगा या बाबरी मस्जिद. यह विवाद  काफी सालों से चल रहा है. विशेष रूप से बीजेपी पार्टी इसे अपना एजेंडा समझकर चुनाव के वक्त अक्सर इस्तेमाल करती है और बहुत सारे वोटर ऐसे भी हैं  जो इसके चंगुल में आ भी जाते हैं. क्योंकि लोगों की भावना और आस्था का मामला है.
credit: third party image reference

पिछली बार जब लोकसभा के चुनाव हुए तो ऐसी उम्मीद भी थी. बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिल गया तो निश्चित रूप से अयोध्या में राम मंदिर एवं बाबरी मस्जिद वाला विवाद सुलझ जायेगा वहां राम मंदिर बन जायेगा. संभवत वहां राम मंदिर बन जाएगा. लेकिन स्थिति वही  ढाक के तीन पात वाली हो गई.
अयोध्या में राम मंदिर बनेगा या बाबरी मस्जिद इस बात का विवाद अभी तक नहीं सुलझ पाया है. उसका हल आज अटक नहीं हो पाया है. सुप्रीम कोर्ट में भी यह केस लटका हुआ है. इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का बाबरी मस्जिद और राम मंदिर को लेकर एक बड़ा बयान आया है.
credit: third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दे इन दिनों आमिर खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. बहुत जल्द रिलीज होने वाली है.  फिल्म के प्रमोशन के लिए अनेक कार्यक्रम इन दिनों आमिर खान कर रहे हैं. जहां पर भी वे जाते हैं अपनी फिल्म से जुड़े हुए विषय  के बारे में बताते हैं और लोगों को आकर्षित करते हैं अपनी  फिल्म देखने के लिए.
प्रमोशन के ऐसे ही एक कार्यक्रम के अंदर मीडिया ने आमिर खान से राम मंदिर और बाबरी मस्जिद के बारे में एक सवाल पूछा लिया. आमिर ने इस प्रश्न का जवाब देते हुए बताया कि मैं इस मामले के बारे में कोई भी बात नहीं करना चाहता. आमिर खान ने कहा क्योंकि मैं इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहूंगा.
credit: third party image reference

अगर मैं कुछ कहूँगा  तो मेरी  आने वाली फिल्म बंद हो जाएगी. लेकिन इसी बीच आमिर खान ने एक बात और जोड़ी दी. फिल्म रिलीज होने के बाद मैं इस मामले पर जरूर कुछ ना कुछ कहना चाहूंगा. यानी कि इस  बात से स्पष्ट है की आमिर खान के मन में भी राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर कुछ न कुछ बातें चल रही है. लेकिन फिल्म के अटकने के डर से वे कह नहीं रहे हैं. संभवत फिल्म के  रिलीज के बाद आमिर खान इस मुद्दे पर कुछ न कुछ जरूर कहेंगे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.