BREAKING NEWS

Contact

Friday, October 12, 2018

Bad news for Irfan Khan's fans : इरफान खान के चाहने वालों के लिए है बुरी खबर


बॉलीवुड में बहुत सारे अभिनेता ऐसे हैं जो सिर्फ अपने चॉकलेटी चेहरे या अपनी बॉडी के कारण जाने जाते हैं. उन अभिनेताओं का चेहरा कुछ स्मार्ट सा होता है. उनका बैकग्राउंड फिल्मी होता है, इस कारण से वह फिल्मों में चल जाते हैं. लेकिन कुछ अभिनेता ऐसे हैं जो सिर्फ और सिर्फ बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.
Image result for इरफान खानcredit: third party image reference

उन्हीं में से एक एक्टर हैं इरफान खान. निश्चित रूप से इसका बड़ा कारण है इरफान खान का  थिएटर से जुड़ना. इरफ़ान खान थियटर से निकले हुए एक्टर हैं. इरफान खान ने कई वर्षों तक अपने जन्म स्थान जयपुर में थिएटर किया. उसके बाद एनएसडीसी में थिएटर में डिप्लोमा हासिल किया. अनेक  नाटकों में काम किया. अभिनय की बारीकियों को जाना. कई वर्षों तक संघर्ष करने के बाद फिल्मों में नजर आए.
Related imagecredit: third party image reference


आज भी उनके अभिनय को देखकर लोगों उनके दीवाने हो जाते हैं. लेकिन आज इरफान खान के दीवानों के लिए बुरी खबर है. कई दिनों से इरफान खान दुर्लभ कैंसर की बीमारी से पीड़ित है. जिसे न्यूरोएंडोक्राइन टयूमर कहा जाता है. इरफान खान इन दिनों लंदन में इस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. लेकिन दिन-प्रतिदिन यह बीमारी बढ़ती ही जा रही है. बावजूद इलाज करने के. हालाँकि डॉक्टर लगातार कोशिश कर रहे हैं इरफान खान को  बीमारी से निजात दिलाने के लिए.
Image result for इरफान खानcredit: third party image reference

हाल ही में खबर आई है की इरफान खान का छटा किमो किया गया. कीमो थेरेपी के माध्यम से उनका इलाज चल रहा है. इससे पूर्व 5 थेरेपी हो चुकी हैं. हर कीमो थेरेपी में एक तरह से बहुत अधिक कमजोरी हो जाती है.
एक इंटरव्यू के माध्यम से इरफ़ान  खान ने बताया था की कैंसर के इलाज के समय एक तरह से वह अपनी जिंदगी से जूझ रहे हैं. उन्हें  अनिश्चितता लगती है. इस बीमारी का क्या अंजाम होगा इस बात का उन्हें बिलकुल पता नहीं है. उनके पास कितना समय शेष है यह भी नहीं पता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.