BREAKING NEWS

Contact

Saturday, October 20, 2018

These are some unique and unique types of photos : ये हैं कुछ विशिष्ट और अनोखे प्रकार की तस्वीरें


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. कुछ तस्वीरें देख कर के  हमारा मनोरंजन भी होता है और  कुछ तस्वीरें ऐसी होती है जो हमारे दिमाग की कसरत की करवा देती है. आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जो बहुत ही कमाल की और कुछ खास प्रकार की हैं.
credit: third party image reference

यह देखीए  पहली तस्वीर. इस तस्वीर को देखकर क्या समझे आप. समझने का प्रयास कीजिए. कुछ समझ नहीं आया. दरअसल यह एक खूबसूरत बिल्डिंग है. एक लड़के ने उसी बिल्डिंग के सामने हाथ में उसी बिल्डिंग की तस्वीर पकड़ी हुई है. जो बहुत ही पुराने जमाने की है. इस तस्वीर में अंग्रेज भी दिखाई दे रहे हैं. हैं न  कितनी खूबसूरत और अलग अंदाज की तस्वीर.
credit: third party image reference


यह देखिए दूसरी तस्वीर. इस तस्वीर की विशेष बात यह है जो लड़की इस तस्वीर में आपको दिखाई दे रही है यह दुनिया की सबसे खूबसूरत गॉथ गर्ल  मानी जाती है. हो सकता है आप इस तस्वीर को देखकर थोड़ा यकीन न करें लेकिन आप चाहे तो गूगल पर सर्च कर सकते हैं. और जब आप सर्च करेंगे तो निश्चित रूप से आप भी यकीन करेंगे की हां, ऐसा ही है. वास्तव में बहुत ही खूबसूरत और गजब की लड़की है यह.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और गजब की और अनोखी तस्वीर. कार का ऐसा खूबसूरत और अनोखा कवर  आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. हम भारतीय लोगों की आदत है की  टीवी या  सोफे  पर किस तरह से हाथ से बनाए हुए कवर को जरूर लगाते हैं. आजकल हालांकि बाजार में भी ऐसे मिल रहे हैं. लेकिन इतना  खूबसूरत कार कवर और  डिजाइन आपको कहीं नहीं मिलेगा. कितना  सुंदर लग रहा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.