BREAKING NEWS

Contact

Saturday, October 6, 2018

The daughters of these cricketers are very beautiful and hot : इन क्रिकेटरों की बेटियां है बहुत ही खूबसूरत और हॉट


क्रिकेट के खिलाड़ियों को अक्सर लोग पसंद करते हैं. क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो विश्व में सबसे अधिक लोकप्रिय और सबसे अधिक खेले जाने वाला खेल भी है. भारत में इसके अनेक फोर्मेट के टूर्नामेंट होते रहते हैं. आज हम क्रिकेट जगत के लोगों की नहीं बल्कि उनके परिवार के बारे में कुछ बात करते हैं.
आज हम आपको ऐसे कुछ क्रिकेटर बताते हैं जिनकी बेटियां बहुत ही खूबसूरत है. इन क्रिकेटर्स की लड़कियों को आप देखोगे तो आप भी इनके दीवाने हो जाओगे. वैसे कहा यह भी जाता है बेटियां तो होती ही खूबसूरत हैं, किसी की भी हो. हम भी यहाँ उनकी खूबसूरती की चर्चा कर रहे हैं.
सोहा अली खान
सोहा अली खान को तो आप जानती ही है. बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है. लेकिन आप यह भी जानते होंगे कि वह प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान की बेटी है. सोहा अली खान कितनी खूबसूरत है यह बताने की जरूरत नहीं है.
Image result for सोहा अली खान
सारा तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. सचिन ने क्रिकेट में ऐसे ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जो शायद ही किसी से क्रिकेट में टूट पाए. सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है. सारा तेंदुलकर बहुत ही खूबसूरत है. इसकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है. यकीन न हो तो आप खुद देख लीजिए.
Related image
रायबा
नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी रायबा दिखने में बहुत ही खूबसूरत है. रायबा अभी विदेश में पढ़ाई कर रही है. वह  बहुत जल्दी की पॉलिटिक्स में आने वाली है ऐसा संकेत एक बार दे चुकी है. नवजोत सिंह सिद्धू जो भारतीय क्रिकेट टीम, पॉलिटिक्स और कॉमेडी इन सभी जगह बहुत ही प्रसिद्ध और चर्चित रहते हैं. उनकी बेटी रायबा बहुत ही खूबसूरत है.
Related image
सना गांगुली
सना गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली की बेटी है. सौरव अपने जमाने के गजब के बल्लेबाज और कप्तान के रूप में जाने जाते हैं. सौरव गांगुली की बेटी बहुत ही खूबसूरत है. यह अभी  पढ़ाई कर रही है. 
Image result for सना गांगुली

आपको इनमें से कौनसी जगह लड़की पसंद है, हमे कॉमेंटे के माध्यम से जरुर बताएं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.