BREAKING NEWS

Contact

Sunday, October 14, 2018

Very beautiful and hot from Raveena Tandon's daughter : रवीना टंडन की बेटी से बहुत खूबसूरत और हॉट


आजकल फिल्मी दुनिया में फिल्म स्टार्स की बेटियां खूब नजर आ रही हैं. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी  कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और  शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन सब की लगातार किसी न किसी कारण से चर्चा है.
credit: third party image reference


ये फिल्मी अभिनेताओं की बेटियां फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. जाह्नवी  कपूर की तो पहली फिल्म धड़क आ भी चुकी है  और जबरदस्त प्रसिद्ध भी हो चुकी है. लेकिन कुछ फिल्मी एक्ट्रेस की बेटियां अभी फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं और कुछ अभी अपनी पढ़ाई कर रही हैं. लेकिन किसी न किसी कारण से चर्चित जरूर हैं.
Image result for रवीना टंडन की बेटीcredit: third party image reference

रवीना टंडन की बेटी बहुत खूबसूरत और हॉट है.  आप उसकी तस्वीरों को देखकर के अंदाजा लगा सकते हैं. रवीना टंडन की बेटी सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चित है. अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीर यह भी सोशल मिडिया पर डालती रहती है. अपने प्रशंसकों को अपनी गतिविधियों के बारे में बताती रहती है.
Related imagecredit: third party image reference

अनेक बार रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरत और हॉट तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. रवीना टंडन की बेटी का नाम है राशा. राशा अभी  पढ़ाई कर रही है. लेकिन आशा ही नहीं हमे विश्वास है की आगे चलकर राष भी फिल्मी दुनिया में कदम रखेगी.
खूबसूरती के मामले में तो राष किसी भी रूप से कम  नहीं है, अभिनय क्षमता कितनी है यह तो वक्त बतायेगा. निश्चित रूप से उनकी मां एक अभिनेत्री रह  चुकी है. इसलिए अभिनय के गुण भी उनके अंदर स्वाभाविक रूप से मौजूद होंगे. लेकिन फिल्मी दुनिया में आने से पहले ही रवीना टंडन की बेटी जबरदस्त प्रसिद्ध भी है. इनकी तस्वीरें खूब वायरल हो गई है. खूब चर्चित भी हो रही है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.