BREAKING NEWS

Contact

Saturday, October 6, 2018

Kajol and Annu Kapoor gave a big statement in the case of Nana Patekar and Tanushree Dutta : नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के मामले में काजोल और अन्नू कपूर ने दिया बड़ा बयान


बॉलीवुड में इस समय नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का विवाद जबरदस्त बढ़ता जा रहा है. आधे से अधिक खेमा बॉलीवुड का तनुश्री के समर्थन में आ गया है. नाना पाटेकर के समर्थन में भी अपनी बात कुछ लोग रख रहे हैं.
कुछ दिनों पहले एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें  दिखाया गया था की तनुश्री दत्ता की गाड़ी पर कुछ लोग हमला कर रहे हैं. इसी बीच अलग अलग अभिनेत्रियों ने तनुश्री दत्ता का समर्थन किया है. कुछ लोगों ने कहा है  तनुश्री दत्ता को न्याय मिलना चाहिए.
Image result for नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के मामले में काजोल
हाल ही में अजय देवगन की पत्नी काजोल ने इस मामले पर अपनी राय रखी है. उनसे जब इस मामले से संबंधित सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा –‘तनुश्री जो कह रही है, वह सच्चाई है. लेकिन यह केवल इस फील्ड में हो रहा है और केवल इनके साथ हो रहा है, यही नहीं है. साथ में यह भी कहना चाहूंगी कि यह सिर्फ महिलाओं तक ही सीमित नहीं है बल्कि अनेक जगह पर अनेक लोगों के साथ हो रहा है.’

अन्नू कपूर ने भी इस विवाद पर तनुश्री के लिए कहा है की उसे मिडिया के बजाय पुलिस के पास जाना चाहिए. वह मिडिया में नाम उछाल पर प्रसिद्धि तो ले रही है लेकिन मदद तो पुलिस करेगी.
Image result for नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के मामले में काजोल और अन्नू कपूर ने दिया बड़ा बयान
तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया की 2009 में जब नाना पाटेकर के साथ वे फिल्म कर रही थीं तो उसमे नाना ने उनके साथ बदतमीजी की. तनुश्री दत्ता ने कहा -उस समय यानि 2009 में वह बहुत कमजोर थी. लेकिन अब है लड़ने के लिए तैयार है. उनका आत्मविश्वास भी बड़ा है.
Image result for नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के मामले में काजोल और अन्नू कपूर ने दिया बड़ा बयान
इसलिए अब वह न्याय के लिए लड़ रही है. हालांकि नाना पाटेकर ने भी एक लीगल नोटिस तनुश्री दत्ता के पास भेज दिया है. अब इस बात में सच्चाई कितनी है, यह अभी बिल्कुल स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन यह बात तो है बॉलीवुड में इस तरह की घटनाएं अनेक बार होती रही हैं. जिसके कारण कई बार इस पर पर्दा डाल दिया गया है और कई बार यह उजागर भी हो गई  है.
आपकी क्या राय है इस मामले में, हमे कॉमेंटे के माध्यम से जरुर बताएं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.