BREAKING NEWS

Contact

Saturday, October 20, 2018

These photos are very hot, definitely watch once : बहुत चर्चित हैं ये तस्वीरें, एक बार जरूर देखें


दोस्तों नमस्कार. आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जो दुनिया भर में बहुत ही चर्चित हो चुकी  हैं. इन तस्वीरों की अपनी कुछ विशेषताएं हैं. जब उन्हें देखेंगे तो आपको भी यकीन होगा कि वास्तव में ये तस्वीरें कुछ विशेष है. इसीलिए चर्चित हुई है.
credit: third party image reference

यह देखीए  पहली तस्वीर. यह एक बहुत ही गजब का शहर है. जो की बहुत ही खूबसूरत लग रहै है.  यह शहर समुद्र के किनारे एक चट्टान के ऊपर बसा हुआ है. इसकी खूबसूरती का तो कहना है क्या. आप देखेंगे ऐसा खूबसूरत शहर कहीं ओर देखने को नहीं मिलेगा.
credit: third party image reference

यह देखीए  दूसरी तस्वीर. इस तस्वीर को देखने पर आपको ऐसा भी लगेगा जैसे किसी शहर की  बड़ी बिल्डिंग हो. गौर से देखने पर  पता चलेगा.  यह किसी शहर की बिल्डिंग नहीं है बल्कि यह गाड़ी के इंजन के  पार्ट्स हैं. उनकी तस्वीरें हैं. अलग अलग अलग डिजाइन और बेहतरीन लग रही है.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. यह तस्वीर बहुत ही खूबसूरत है. सबसे खूबसूरत तस्वीरों में एक मानी जाती है यह. यह एक बहुत ही खूबसूरत शहर की तस्वीर है. उस शहर का नाम है वेनिस.  तस्वीर को इस एंगिल  से लिया गया है की  खूबसूरत बन गई है. बीच में नदी है, साइड में सड़क है, फिर  मकान है. प्रकृति है. अन्यत्र कहीं देखने को नहीं मिल सकता इस तरह का नजारा.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. इस तस्वीर को पहचान सकते हैं क्या आप. यह तस्वीर एक मकड़ी की है. यह दुनिया की सबसे खतरनाक और जहरीले मकड़ी बताई जाती है. लेकिन इसका डिजाइन बड़ा ही अनोखा और विशेष प्रकार का है. खतरनाक और जहरीले मकड़ी को भी एक लड़के ने अपनी हथेली पर रख लिया है. है ना कमाल की तस्वीर.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.