BREAKING NEWS

Contact

Saturday, October 6, 2018

Bad news for Shraddha Kapoor seekers : श्रद्धा कपूर के चाहने वालों के लिए है बुरी खबर


बॉलीवुड की मौजूदा फिल्म अभिनेत्रियों में श्रद्धा कपूर बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती है. लगातार एक के बाद एक उनकी फिल्में हिट होती जा रही हैं. श्रद्धा कपूर खूबसूरत तो है ही साथ ही उनका एक अभिनेत्री के रूप में अच्छा खासा मुकाम भी बन गया है. श्रद्धा कपूर का अभिनय पक्ष भी काफी मजबूत है.
Image result for श्रद्धा कपूर बायोपिक साइना नेहवाल
इसलिए श्रद्धा कपूर को दोनों पक्षों से लोग पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि श्रद्धा कपूर की फिल्में खूब चल रही हैं. लोग पसंद कर रहे हैं. स्त्री फिल्म की बेहद खूबसूरत सफलता के बाद श्रद्धा कपूर इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में काम कर रही है.
Related image
इस फिल्म में श्रद्धा मुख्य भूमिका निभा रही है. हालांकि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने बहुत मेहनत की है. अपनी बॉडी लैंग्वेज को तथा अपने आपको खेल के अंदाज में ढालने की पूरी कोशिश की है.
लेकिन हाल ही में खबर आई है की इस फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है. जिसका कारण यह है कि श्रद्धा कपूर को इस समय डेंगू हो गया है. श्रद्धा कपूर इस समय डेंगू से पीड़ित है, इस वजह से साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म को रोक दिया गया है.
Image result for श्रद्धा कपूर बायोपिक साइना नेहवाल
पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर को बहुत तेज बुखार था. जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. अनेक जाँच एवं डॉ. की रिपोर्ट के बाद पता लगा की श्रद्धा डेंगू से ग्रसित है. यही कारण है डॉक्टर्स ने फिलहाल श्रद्धा कपूर को आराम करने की सलाह दी है. इसी वजह से साइना नेहवाल बायोपिक फिल्म की शूटिंग भी रुक गई है.  
साइना नेहवाल बायोपिक फिल्म के निर्देशक अमोल गुप्ते फिलहाल साइना नेहवाल बचपन के सीन शूट कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में साईं श्रद्धा कपूर ने बताया था कि साइना नेहवाल के कैरेक्टर के लिए उन्होंने डेढ़ साल तक ट्रेनिंग ली है. उनसके बहुत परिश्रम के बाद ही वह अपने आपको इस करैक्टर के रूप में ढाल पाई हैं. साइना नेहवाल बैडमिंटन रेटिंग में विश्व की नम्बर एक रेंकिंग तक पहुंची है. 
आपकी क्या राय है इस मामले में, हमे कॉमेंटे के माध्यम से जरुर बताएं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.