BREAKING NEWS

Contact

Sunday, October 14, 2018

Due to the demand of 60 million rupees, this act was made from the Thugs of India film : साठ करोड़ की फीस मांगने के कारण ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान फिल्म से यह एक्टर हुआ था बाहर


आमिर खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की चर्चा पिछले कुछ दिनों से बहुत तेज गति से हो रही है. इस फिल्म का टाइटल बड़ा गजब का है. इसलिए फिल्म की कहानी कैसी होगी और किस तरह की फिल्म यह बनेगी, यह उत्सुकता लगातार दर्शकों से लेकर के विशेष लोगों की बनी हुई है.
Image result for ठग्स ऑफ हिन्दोस्तानcredit: third party image reference

दूसरी बात यह है आमिर खान लगभग साल में एक या दो फिल्में करते हैं. लेकिन वे  एक या दो फिल्में बहुत ही विशेष और खास होती हैं. इस कारण से भी इस फिल्म का बेहद इंतजार है. लेकिन आज हम आपको बताते हैं इस फिल्म के लिए सबसे पहले आमिर खान के बजाय किसी दूसरे एक्टर को साइन किया गया था. उस एक्टर ने फीस इतनी अधिक मांग ली इस रोल के लिए की निर्माता-निर्देशक ने उन्हें फिल्म में लेने से ही मना कर दिया.
Image result for ठग्स ऑफ हिन्दोस्तानcredit: third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान का रोल पहले ऋतिक रोशन करने वाले थे. लेकिन रितिक रोशन ने इस रोल के लिए 60  करोड़ रुपए की फीस मांगी. जिसकी वजह से उनकी जगह आमिर खान को लेना पड़ा. इस फिल्म में काम करके आमिर खान ने एक तरह से इस फिल्म को एक बड़ा बैनर दे दिया.
Image result for hrithik roshancredit: third party image reference


आपको यह भी बता दें की आमिर खान और अमिताब बच्चन इस फिल्म में पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. इससे पूर्व इन्होने एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. अब काम कैसा किया है यह तो फिल्म देखकर ही कहा जायेगा. इसलिए अब इन्तजार है फिल्म का.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.