BREAKING NEWS

Contact

Saturday, October 20, 2018

The house may have seen so much but not so : मकान तो बहुत देखे होंगे परंतु ऐसे नहीं


दोस्तों नमस्कार. दुनिया में बहुत सारी चीजें ऐसी हैं  जिन पर हम यकीन नहीं कर सकते. लेकिन फिर भी वे  होती हैं. इस तकनीक और आधुनिकता के जमाने में नए-नए डिजाइन आ गए हैं. लुक वाइज अलग अलग तरह की चीजें बनाते हैं लोग.  आज हम आपको कुछ विशिष्ट मकानों के बारे में बताते हैं. उन मकानों की तस्वीरें दिखाते हैं जो निश्चित रूप से बहुत ही अनोखे और अटपटे मकान खे जाते हैं.
credit: third party image reference

यह देखीए  पहली तस्वीर. दूर से देखने पर आपको ऐसा दिखाई देगा जैसे कि यह कोई फिल्म का दृश्य है. लेकिन आपको बता दें कि एक मकान है. इसके पास में ही पानी का  पॉन्ड है. मकान की परछाई पानी में ऐसी दिखाई दे रही है जैसे कि यह दूसरा मकान है.  
credit: third party image reference

यह देखिए दूसरी तस्वीर. प्रकृति की गोद में बना हुआ यह मकान बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. और किसी शिप  के आकार का लग रहा है. ट्रांसपेरेंट टाइप का यह मकान बड़ा ही खूबसूरत और गजब के  डिजाइन से बना हुआ है. ऐसा मकान संभवत: आपने पहले नहीं देखा होगा.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और खूबसूरत मकान की तस्वीर. यह भी खूबसूरत घर है. इसका डिजाइन आपको ऐसे दिखाई देगा जैसे कि पुराने जमाने के महल या हवेली टाइप है. लेकिन आपको बता दें यह बिलकुल नया मकान है. बस इसका  डिजाइन इस तरह का है जैसे की  पुरानी बिल्डिंग हो. लेकिन इसमें आधुनिक से आधुनिक चीज भी मौजूद हैं. इस मकान के सामने छोटा सा स्विमिंग पूल है. स्विमिंग पूल के लिए सन बाथ गद्दे भी लगाए गए हैं. साथ में गजब की लाइट है. यह लेट जब इनके शीशों पर पड़ती है तो बहुत तेज  चमकती है. ऐसी खूबसूरती आपको अन्य कहीं देखने को नहीं मिलेगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.