भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली ने हिंदी फिल्म जगत की बहुत खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा से 11 दिसंबर को शादी करके उन तमाम तरह की अटकलों पर रोक लगा दी जो सिर्फ यही सोच रहे थे कि ये लोग प्रेम के कच्चे धागे वाले बंधन में तो बंध गए हैं लेकिन शादी के मजबूत बंधन में कब बंधेंगे.
इन दिनों दोनों ही बहुत ही रोमांटिक एवं ऐतिहासिक शहर रोम की खूबसूरत वादियों में अपनी शादी के बाद वैवाहिक जीवन के प्रथम पड़ाव का सुखद आनंद अनुभव कर रहे हैं. जिसे पाश्चात्य संस्कृति के अनुसार हनीमून कहा जाता है. यह वह पल होता है जिसमें सिर्फ शारीरिक क्षणिक आनंद की पूर्ति ही नहीं होती है बल्कि एक दूसरे के हृदय की बात समझने -समझाने और जानने की भी होती है. वास्तविक रूप से यह तन का नहीं मन का मिलन होता है. हालांकि वह बात अलग है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले दो 3 वर्षों से एक दूसरे को जानते हैं और मोहब्बत करते हैं लेकिन फिर भी विवाह के पश्चात आधिकारिक रूप से यह पल अत्यंत निकट एवं निजी बातों को जानने और समझने का होता है.
1 हफ्ते के हनीमून के बाद यह नवविवाहित जोड़ा वापस अपने देश लौट आएगा और फिर 21 दिसंबर को दिल्ली में ग्रेट वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा तथा उसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया जाएगा. दोनों ही जगह पर क्रिकेट जगत से लेकर फिल्मी दुनिया की हस्तियां.. फ्रेंड्स.. परिचित.. रिश्तेदार सभी लोग इनमें शामिल होने वाले हैं. दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन के लिए होटल ताज में बहुत जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं.