BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, December 27, 2017

Priyanka Chopra what said about marriage and children : शादी और बच्चों को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने यह क्या कह डाला


बॉलीवुड ही नहीं अब तो हॉलीवुड एवं अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लगातार बुलंदियों को छू रही है और सुर्खियों में छाई रहती है. पहले मिस इंडिया फिर हिंदी सिनेमा बॉलीवुड और अब हॉलीवुड में अपने परचम  को लगातार प्रियंका चोपड़ा लहरा रही है और अच्छी खासी कमाई के साथ-साथ अच्छा खासा नाम भी वह बना रही है.

प्रियंका चोपड़ा शादी कब करेंगे, एक  इवेंट में प्रियंका चोपड़ा से शादी से संबंधित यह सवाल पूछा गया तो प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि 'मेरी मां ने मुझसे शादी करने को कहा है. जो मेरी  मेहनत की कद्र करें ऐसा बंदा मिलेगा तो मैं उससे शादी करना चाहूंगी. मैं  शादी करके बच्चों की एक पूरी क्रिकेट टीम खड़ा करना चाहती हूँ. लेकिन उससे पहले मैं अपने लिए एक सही मैच तलाश लूँ लेकिन वास्तव में अपने लिए एक सही मैच खोज पाना बहुत मुश्किल का काम है.'
प्रियंका चोपड़ा की मां से भी बहुत समय पहले यह सवाल पूछा गया था तो इसका जवाब कुछ इस तरह से दिया था कि 'मैं चाहती हूं  कि प्रियंका शादी करें . लेकिन मुझे नहीं लगता उसे शादी की जरूरत है.  आज इस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उसने बहुत मेहनत की है और सिर्फ इसलिए कि उसकी मां चाहती है शादी करें तो उसे शादी करने की कोई जरूरत नहीं और मैं भी एक मां के रूप में  ऐसा नहीं चाहती.
आपको यह भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने पहले ही कहा था कि वह शादी करेगी तो सिर्फ एक वजह से और वह बच्चे.  सिवाय बच्चों के उन्हें अपनी जिंदगी में शादी की कोई विशेष अहमियत नजर नहीं आ रही. प्रियंका चोपड़ा कब शादी करेगी. यह सवाल उनके फैंस के लिए बड़ा ही उत्सुकता वाला है परंतु यह तो वक्त ही बताएगा कि प्रियंका चोपड़ा की शादी कब होगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.