BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 29, 2017

This record has not been broken Tiger is alive film : इस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई टाइगर जिंदा है फिल्म


कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टारडम फिल्म टाइगर जिंदा है 2017 की सुपर डुपर हिट फिल्म साबित होने वाली है. कमाई के मामले में तो इस फिल्म ने लगभग अभी तक की सभी बॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. भारत में अभी तक लगभग 200 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है यह फिल्म निसंदेह हिंदी फिल्मों के लिए एक बड़ा कीर्तिमान है. सिनेमाघरों तक लोगों को  जबरदस्त खींचने में कामयाब हो रहे सलमान खान इस फिल्म के जरिए निसंदेह नया बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तो कायम करेंगे ही साथ ही उनकी डिमांड भी इस फिल्म की बाद  जबरदस्त उनके फैंस के साथ-साथ निर्माताओं के लिए भी बढ़ जाएगी.

 लेकिन हम आपको बता दें कि टाइगर जिंदा है ने लगभग सभी रिकॉर्ड तोड़े लेकिन एक रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई. आपको पता होगा कि 2015 में क्रिसमस के मौके पर टाइगर जिंदा है कि तरह शाहरुख खान की एक फिल्म आई थी दिलवाले. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था. दिलवाले  रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी और शाहरुख खान और काजोल की बेहद खूबसूरत जोड़ी में सजी हुई फिल्म लोगों ने खूब पसंद की थी.
 हालांकि भारत के बजाय Dilwale फिल्म विदेश में कमाई करने में अधिक कामयाब रही थी और विदेश में कमाई के मामले में ही टाइगर जिंदा है को पीछे छोड़ दिया .

अर्थात टाइगर जिंदा है दिलवाले की  विदेशी कमाई तक अभी तक नहीं पहुंच पाई है. शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले ने  1 सप्ताह में विदेश में 12 पॉइंट 94 मिलियन डॉलर की कमाई की थी, वहीँ  सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है विदेश में 1 सप्ताह में 12 पॉइंट 50 मिलियन डालर का ही बिजनेस कर पाई  है. कहने का तात्पर्य है कि शाहरुख खान अभी भी देश में नहीं विदेश में भी बादशाह है और बॉक्स ऑफिस पर उनका रिकॉर्ड अभी तक टाइगर जिंदा है भी नहीं तोड़ पाई है. जबकि टाइगर जिंदा है का क्रेज लोगों में बहुत जबरदस्त बना हुआ है. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म की चर्चा बहुत जबरदस्त हो चुकी है और उसके गाने भी बहुत अधिक लोकप्रिय हुए हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.