BREAKING NEWS

Contact

Thursday, December 28, 2017

Sanjay Leela Bhansali is making another Mythos film with Shahrukh Khan : संजय लीला भंसाली बना रहे हैं एक और माइथोस फिल्म शाहरुख खान को लेकर


पद्मावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्में अक्सर चर्चा का केंद्र रहती है. विशेष रुप से पद्मावती तो बड़ा विवाद का कारण बनी हुई है और इसी कारण से यह फिल्म अभी तक रिलीज भी नहीं हो पाई है. भव्य सेट, तकनीक, रोमांस, खूबसूरत ड्रेस, लोकेशन, डायलॉग्स, ड्रामा आदि के कारण संजय लीला भंसाली की फिल्में उनके फैंस बड़े इंटरेस्ट के साथ देखते हैं .
 इस बार संजय लीला भंसाली ने सिलसिलेवार चल रहे अपने पसंदीदा एक्टर रणवीर सिंह के बजाए दशकों पूर्व देवदास  में दमदार भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को फिर से अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है. देवदास के बाद संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान फिर से साथ में काम करने जा रहे हैं.
संजय लीला भंसाली कई वर्षों से साहिर लुधियानवी के जीवन पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं, उस पर काम भी कर रहे हैं, लेकिन पद्मावती की शूटिंग पूरी करना एवं उसे रिलीज करना उनका प्राथमिक कार्य होने के कारण साहिर लुधियानवी पर बनने वाली फिल्म फाइनल नहीं हो पाई थी और न ही इस फिल्म की कास्ट फाइनल हो पाई थी. लेकिन आपको बता दें कि बहुत जल्द ही संजय लीला भंसाली इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को एक शायर के रूप में प्रस्तुत करने जा रहे हैं और साथ ही संजय लीला बंसाली की पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में रहेगी.

अब देखना यही है की साहिर लुधियानवी के शायराना अंदाज में शाहरुख खान दर्शकों को  कितना पसंद आते हैं. क्योंकि अभी-अभी रईस में उनका टपोरी और स्मगलर रोल लोगों ने खूब पसंद किया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.