बिग बॉस सीजन 11 अनेक कारणों से चर्चा का केंद्र रहा है. अर्शी खान की अदाएं एवं उनके बयान अक्सर इस शो की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं. अर्शी खान तो इस शो में क्वीन ऑफ कंट्रोवर्सी के नाम से मशहूर हो चुकी है. हर दिन कोई न कोई वह ऐसा कुछ कर ही देती है जिससे कि उनकी हरकतें हेडलाइंस बन जाती है.
अर्शी खान इस समय घर की कप्तान बनी हुई है और बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को आपसी सहमति से नया कैप्टन चुनने की सलाह दी है. ऐसी स्थिति में शिल्प शिंधे के कैप्टिन बनने के ज्यादा चांस हैं. जबकि अर्शी खान चाहती है कि शिल्पा शिंधे कप्तान न बने. इस बात को लेकर सलमान खान अर्शी खान की क्लास भी ले सकते हैं. लग्जरी बजट टास्क की विजेता टीम के सभी सदस्यों को अर्शी खान ने कहा है कि वह किसी दो सदस्यों का नाम बताइए जो कप्तान बनना चाहते हैं. यह सब शिल्पा शिंदे.. विकास गुप्ता.. लव त्यागी आदि की सहमति से होना था किंतु अर्शी खान स्वयं कप्तान बने रहना चाहती है इसलिए इसका फैसला स्वयं करना चाहती है जबकि शिल्पा शिंदे कहती है कि वह अभी तक कप्तान नहीं बनी है इसलिए घर कि वह कप्तान बने लेकिन अर्शी खान शिल्पा को तो कप्तान बिल्कुल नहीं बनने देना चाहती. वह कहती है शिल्पा बहुत खराब प्रदर्शन है.
दरअसल यह सब स्थितियां मूलतः कप्तान बनने की कम अपने आप को केंद्र में रखने की ज्यादा है और अर्शी खान इस मामले में बहुत तेज है. वह यह जान चुकी है और समझ चुकी है सोशल मीडिया.. प्रिंट मीडिया एवं चर्चा में रहने का तथा लोगों को आकर्षित करने का सबसे आसान और बेहतरीन तरीका है कि किसी भी तरह से कॉन्ट्रोवर्सी होती रहनी चाहिए बिग बोस एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसे दुनिया के बहुत सारे लोग देखते हैं.
टीवी की दुनिया में यह नंबर एक की टीआरपी पर चलने वाला टीवी शो है. इस समय बिग बॉस 11 एवं अर्शी खान दोनों ही जबरदस्त चर्चा में हैं. गूगल की टॉप पॉपुलर लिस्ट हो या बिग बॉस दोनों ही जगह अर्शी खान कैप्टन बनना चाहती है. आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही गूगल की टॉप पॉपुलर लिस्ट जारी हुई थी जिसमें सनी लियोन के बाद अर्शी खान को सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है. अर्थात वह हर हाल है अपनी प्रसिद्धि के झंडे गाड़ रही है.