BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 29, 2017

Can you find the hidden girl in this strange picture? : इस अजीबो गरीब तस्वीर में छुपी हुई लड़की को क्याआप ढूंढ सकते हैं..


दोस्तो नमस्कार, मैं हूं प्रदीप प्रसन्न.  आइए आपको बताते हैं  आज एक  रोचक तस्वीर की कहानी. व्यक्ति चाहे जो भी कार्य करें लेकिन हमेशा उसकी इच्छा यह होती है कि उसमें कुछ नयापन हो और यह नयापन  चाहे कार्य में न भी आए लेकिन इसकी इच्छा और कामना ही व्यक्ति के कार्य को बेहतर बनाने की एक कोशिश का नाम है. आईए  हम इसी तरह का कुछ नया आपके सामने प्रस्तुत करते हैं.
 आजकल इंटरनेट के जमाने में सोशल मीडिया ने हर चीज को आपके पास ला दिया है और नई-नई अचंभित करने वाली चीजे आती रहती है. हम आपको आज एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जो निश्चित रूप से आप को सोचने के लिए मजबूर कर देगी. यह आपके लिए चुनौती भी  है और मजेदार भी.
यह तस्वीर देखिए पूरा प्राकृतिक सौंदर्य लिए हुए है और इस तरह का एहसास दिला रहे जैसे कि बसंत ऋतु का यह सुहावना मौसम है. न..न.. आप घबराइए मत, हम आपसे मौसम के बारे में या इस वृक्ष के बारे में नहीं पूछ रहे हैं. जबकि हम आपसे यह जानना चाहते हैं कि बताइए कि इस तस्वीर में एक लड़की है लेकिन वह कहां है.  हम आपको जो तस्वीर दिखा रहे हैं इस तस्वीर को आप गौर से देखिए और बहुत सारे लोगों ने यह दावा किया है कि इस तस्वीर में एक लड़की छुपी हुई है. जिसे आप शायद तलाश  नहीं पाएंगे.
कई लोगों से यह  सवाल पूछा तो लोगों ने कहा कि इसमें लड़की है ही नहीं. उन्होंने अपनी तरफ से पूरा प्रयास किया लड़की को इस तस्वीर में ढूंढने का लेकिन लड़की नजर ही नहीं आई. कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया की  भैया जब तस्वीर में ही लड़की नहीं मिल रही तो हकीकत में कहां से मिलेगी. क्योंकि आजकल लड़कियों की कमी जो है लेकिन आप गौर से देखिए, आपको दिखाई देगा एक लड़की . बड़ा ही दिलचस्प है यह नजारा.
चलिए  हम आपको इस  तस्वीर को दूसरे एंगिल से दिखाते हैं संभव है इससे आप को लड़की को तलाश करने में कुछ मदद मिल सके. लेकिन आप घबराए  मत. अगर आप हिम्मत रखेंगे तो लड़की भी मिलेगी और अन्य चीज भी, जो आप चाहते हैं वह भी मिलेगी, बस सिद्दत से उसे पाने किए ललक बनाए रखी. लेकिन आप इधर उधर मत जाइए आप तस्वीर पर आइए और गंभीरता से देखिए.
चलिए  हम आप को एकओर  तस्वीर दिखाते हैं इसको थोड़ा सा जूम करके.  आप देखिए इस तस्वीर में  लड़की पेड़ के नीचे बैठी हुई  साफ दिखाई दे रही है. आप कहेंगे फिर ऊपर क्यों नहीं दिखाई डी. आप गौर से ऊपर की दोनों तस्वीरों को फी से देखिए तो आपको  दोनों तस्वीरों में भी लड़की बैठी हुई दिखाई देगी. है  न बड़ी ही रोमांचित  और दिलचस्प तस्वीर. दोस्तों इसी तरह की बेहतरीन, कलात्मक और मजेदार खबरों को पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें और आपको यह जानकारी कैसी लगी कमेंट में जरूर अपने विचार लिखें. धन्यवाद.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.