जैकलिन फर्नांडीस इन दिनों सलमान खान के साथ फेस 3 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बहुत जबरदस्त लग रही है. इससे पहले किक में भी ये दोनों एक साथ कमाल कर चुके हैं और उनके फैंस ने इस जोड़ी को बेहद पसंद किया.
जैकलिन रेस 3 को लेकर काफी उत्साहित है और विशेष रूप से सलमान खान के साथ काम करने में उन्हें बड़ा मजा आता है. सलमान खान के साथ काम करने को लेकर जैकलीन ने कहा -मैं आज भी सलमान खान के साथ उनके फैंस की तरह काम करती हूं. इसलिए मैं जब भी उनके साथ स्क्रीन पर होती हूं तो मुझे एक बेचैनी सी होती है. उन्हें देखकर मैं अपने डायलोग भूल जाती हूं. उस समय ओ माय गॉड जैसी फिलिंग होती है. जैकलीन ने कहा कि सलमान खान ने मेरे कैरियर को एक नई ऊंचाई दी है और सबसे बड़ी बात इसके लिए उन्होंने कभी जताया नहीं है की 'किक' फिल्म उन्होंने दी है बल्कि यही कहा कि फिल्म मुझे अपनी वजह से मिली.
रेस 3 फुल एक्शन और जबरदस्त सस्पेंस वाली फिल्म है. इस फिल्म की खास बात यह होगी कि फिल्म में सभी किरदार नेगेटिव दिखाई देंगे जब तक की फिल्म का चरम बिंदु नहीं आ जाए. वहां जाकर इस फिल्म के कई रहस्य स्पष्ट होंगे की कौन पॉजिटिव है और नेगेटिव. इसलिए सभी के लिए यह फिल्म एक चैलेंज की तरह है. इस फिल्म में जैकलीन मिक्सड मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही है. रेस 3 अगले साल ईद पर रिलीज होगी. बॉलीवुड के बेहतरीन कोरियोग्राफर एवं डांसर रेमो डिसूजा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह और साकिब सलीम इस फिल्म के अन्य मुख्य किरदार है.