BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 25, 2017

Tiger jinda hai , the biggest record that the film has made could leave Bahubali 2 behind.: टाइगर जिंदा है फिल्म ने बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड बाहुबली2 को भी छोड़ सकती है पीछे


सलमान खान एवं कैटरीना कैफ स्टारडम फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त चल रही है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह  एक्शन, रोमांस एवं ड्रामा से भरपूर फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है और बड़े महानगरों के मल्टीप्लेक्स सिनेमा घरों के साथ-साथ छोटे शहरों में के  सिंगल सिनेमा घरों में भी यह फिल्म हाउसफुल जा रही है.

फिल्म को रिलीज हुए मात्र 4 दिन हुए हैं लेकिन इन चार दिनों की इसकी कमाई को देखें तो अब तक की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से यह एक है. 82. 25 करोड़ का बिजनेस यह अभी तक कर चुकी है. जबकि इस साल की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली-2 रही थी. उसका वीकेंड कलेक्शन 128 करोड रुपए था और उसके बाद रहीस 93 करोड़ रुपए के साथ दूसरे नंबर पर है लेकिन आपको यह भी बता दें कि बाहुबली-2 पांच  भाषाओं में रिलीज हुई थी. अतः उसका क्रेज मात्र हिंदी संस्करण का ही नहीं अन्य भाषाओं के दर्शकों  के कारण की अत्यधिक था. दूसरा बात बाहुबली 2 फिल्म बाकायदा बाहुबली का पार्ट थी एवं  'बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा' यह एक बहुत बड़ा प्रश्न एवं जिज्ञासा बाहुबली इस तरह से  छोड़ कर गई थी कि बाहुबली 2 के लिए आम से लेकर खास दर्शक बहुत जबरदस्त आकर्षित हो गया था, उसको देखने के लिए.

लेकिन टाइगर जिंदा है फिल्म मुख्य रूप से हिंदी में ही रिलीज हुई है और यदि इस भाषा के आधार पर इस का कलेक्शन देखें तो निश्चित रूप से यह रिकोर्ड कलेक्शन है और 1 सप्ताह के अंदर बाहुबली-2 के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है. यहां तक की  यदि टाइगर जिन्दा है सप्ताह में  सौ करोड़ के आंकड़े को भी पार कर जाती है तो भी औसतन बाहुबली 2 से अधिक कलेक्शन करने वाली एक जबरदस्त सुपर डुपर हिट फिल्म इस साल की यह बन जायेगी. क्योंकि बाहुबली 2 का हिंदी संस्करण  कुल 511 करोड़ों की कमाई करने वाला रहा था  और फिल्मी पंडितों की माने तो टाइगर जिंदा है इस से भी आगे जाने वाली फिल्म है. अर्थात टाइगर जिंदा का कलेक्शन 500 करोड़ से ऊपर जायेगा  और निश्चित रूप से जिस तरह से लोगों का रोमांच इस फिल्म के प्रति दिख रहा है यह फिल्म इस आंकड़े को पार कर जाएगी. इससे  स्पष्ट होता है कि सलमान खान आज भी लोगों की पहली  पसंद  है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.