भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा वैवाहिक बंधन में बंध चुके हैं लेकिन इधर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरना प्रारंभ कर दिया है.
आपको बता दें कि यह तस्वीर वायरल हुई है इसके अंदर एक लड़की विराट के साथ नजर आ रही है. इस लड़की का नाम है इजाबेल लिटे. इजाबेल लिटे ब्राजीलियन मॉडल है. युवा मानसिकता के ऊपर बनी 2013 में बॉलीवुड फिल्म 'सिक्सटीन' में इजाबेल पहली बार नजर आई थी. सिक्सटीन इजाबेल लिटे की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी. जो की विराट कोहली का पहला प्यार था.
इजाबेल लिटे ने कहा है की यह रिश्ता आपसी सहमति से बना और खत्म हो गया. इस रिश्ते का खुलासा उस समय हुआ जब 2013 में ये दोनों सिंगापुर में एक शॉपिंग मॉल के सामने नजर आए. इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि इजाबेल लिटे विराट कोहली दोनों शॉपिंग करते हुए घूम रहे हैं. हालांकि उस समय इजाबेल को कोई नहीं जानता था लेकिन उसके बाद जब सिक्सटीन फिल्म रिलीज हुई तो यह फिल्म युवा मानसिकता एवं अपनी बोल्डनेस के कारण काफी चर्चित रही और इजाबेल लेटे भी इस फिल्म के कारण काफी चर्चित रही. इजाबेल लिटे ने कहा है कि हम 2 साल रिलेशनशिप में रहे लेकिन अब हम अच्छे दोस्त हैं हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है.
आपको यह भी बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब विराट कोहली का दिल अभिनेत्री करिश्मा कपूर पर आया था. क्योंकि बचपन से ही करिश्मा कपूर की फिल्में देखना एवं इन्हें बहुत ही लाइक करना विराट कोहली को अच्छा लगता था.