BREAKING NEWS

Contact

Saturday, December 16, 2017

Virat Kohli and Anushka Sharma are celebrating Honeymoon : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा यहां मना रहे हैं हनीमून

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा कि मोहब्बत से लेकर के और उनकी शादी तक यह जोड़ी गांव की चौपाल से लेकर सोशल मीडिया की वाल तक जबरदस्त चर्चाएं एवं बहस का केंद्र बनी. अब अनुष्का एवं विराट ने शादी कर ली है तो इनसे जुड़ी हुई हर खबर को पाठक और अधिक रूचि के साथ जानना चाहता है.

शादी के बाद यह नवविवाहित जोड़ा हनीमून के लिए रोम जा चुका है. रोम में इस समय शरद ऋतु का माहौल है और रोम एक बहुत ही खूबसूरत प्लेस है. जिसकी वादियां एवं बर्फीली घाटियां तथा इस मौसम में हल्की हल्की झरती हुई बर्फ एक बहुत ही खूबसूरत विहंगम दृश्य का नजारा अभिव्यक्त करती है. दूसरा वहां पर बनी टापूनुमा भव्य झोपड़ियां जो देखने में तो बहुत खूबसूरत होती हैं और वहां के मौसम के अनुकूल नजारा भी लाजवाब होता है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा यहां हनीमून का आनंद ले रहे हैं. शादी की तस्वीरों के बाद हनीमून की तस्वीरें सामने आने लगी है.

अनुष्का शर्मा ने अपने टीवीटर पर तस्वीरे शेयर कर दी हैं और लिखा है in heaven, literally 'सचमुच स्वर्ग में'. अनुष्का और विराट कोहली ने नीले कलर की जैकेट तथा हल्का नीला एवं पीला कलर का टोपा पहन रखा है. अनुष्का शर्मा के हाथों में सगाई की अंगूठी तथा बहुत ही खूबसूरत मेहंदी नजर आ रही है. विराट कोहली ने हल्की दाढ़ी बड़ा रखी है और अनुष्का शर्मा एवं विराट कोहली दोनों ही एक ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लाग रहे हीं.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें बहुत ही जबरदस्त वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर इन फोटो को 1 घंटे में दस लाख से भी ज्यादा पसंद किया गया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.