BREAKING NEWS

Contact

Saturday, December 16, 2017

Bhabhi ji is at home after brother-in-law is coming up on the terrace, new serial : भाभी जी घर पर है के बाद जीजाजी छत पर है आ रहा है नया सीरियल

छोटे परदे पर भाभी जी घर पर है टीवी सीरियल जबरदस्त पॉपुलर सीरियल के रूप में जाना जाता है. छोटी-छोटी नोंकजोंक एवं पड़ोस में रहने वाली भाभी पर मोहित होने वाले दो पुरुषों के घरों के बीच की है कहानी का पारिवारिक माहौल लोगों को खूब गुदगुदाता है.
इस सीरियल के लेखक हैं मनोज संतोषी. मनोज संतोषी ने बताया है कि भाभी जी घर पर है सीरियल की प्रसिद्धि के बाद अब जल्द ही वे एक नया सीरियल ला रहे हैं जिसका नाम है जीजाजी छत पर है.
अलीगढ़ के हरदुआगंज के रहने वाले मनोज संतोषी जीजाजी छत पर है के अंदर अपनी अलीगढ़ वाली पृष्ठभूमि को प्रस्तुत करेंगे. उन्होंने एक समाचार पत्र को बताया कि अगले साल 9 जनवरी से इस सीरियल का प्रसारण सब टीवी पर किया जाएगा. इस टीवी सीरियल के अंतर्गत अलीगढ़ी एवं ब्रज भाषाओं के माध्यम से किरदारों के जीवन की झलक प्रस्तुत की जायेगी. जिससे दर्शक बहुत आनंदित होंगे. हंसी तो आएगी ही साथ ही उनकी तीखी नोकझोंक के अंतर्गत हर्षोल्लास का आनंद भी झलकेगा.
जीजा जी छत पर है की कहानी के अंतर्गत यह बताया कि इसके अंदर प्रमुख रुप से जो किरदार है उसका नाम मुरारी जी है. जिसको अनूप उपाध्याय अभिनीत करेंगे .मुरारी जी दिल्ली के चांदनी चौक में लहंगे की दुकान करते हैं और उनकी पत्नी अरुणा अलीगढ़ की रहने वाली है.
भाभी जी घर पर है के अंदर सौम्या टंडन.. शुभांगी अत्रे पुरी.. रोहिताश गौड़ एवं आसिफ शेख मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि अंगूरी की भूमिका करने वाली शुभांगी अत्रे से पहले अंगूरी की भूमिका इस समय बिग बॉस 11 की बहुत ही चर्चित कंटेस्ट शिल्पा शिंदे कर रही थी जो कि किसी कारण से उस सीरियल को छोड़ गई है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.