सैफ अली खान एवं करीना कपूर इन दिनों हरियाणा के पटोदी में अपने बेटे तैमूर के जन्मदिन की तैयारियों में व्यस्त हैं. सैफ अली खान अपने पुस्तैनी मकान पटौदी महल में अपनी पूरी फैमिली के साथ 20 दिसंबर को होने वाले तैमूर के जन्मदिन के कार्यक्रम में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं.
मुंबई की बेहद व्यस्त और भीड़ भाड़ भरी जिंदगी से दूर अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों एक किसान के बेटे की तरह अपने पैतृक निवास स्थान पटौदी में ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दिए. उनकी गोद में उनका बेटा तैमूर बैठा हुआ जो अपने मासूम हाथों से ट्रैक्टर का स्टेरिंग संभाल रहा है. बगल वाली सीट पर काला चश्मा लगाए हुए करीना कपूर बैठी हैं जो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और दूसरी तरफ करिश्मा कपूर की बेटियां भी बैठ दिखाई दे रही हैं. सैफ अली खान की भांजी भी साथ में बैठी है.
सैफ अली खान जब भी पटौदी आते हैं वे पूरी मस्ती के साथ सैर सपाटा करते हुए अपनी खेती को संभालते हैं और घर से बाहर निकल जाते हैं घूमने के लिए. इससे पहले सैफ अली खान को महल से बाहर घुड़सवारी करते हुए देखा गया था. वहां भी वे अपने बेटे तैमूर और पत्नी करीना कपूर के साथ प्राकृतिक रूप का लुत्फ़ उठाने में मशगूल थे. ऐसा भी कहा जा रहा है कि वे अपनी आने वाली फिल्म 'एंटर' के रोल की तैयारियां भी महल में लगातार कर रहे हैं लेकिन फिलहाल तो वे अपने बेटे तैमूर के जन्म दिवस की तैयारियों में ज्यादा व्यस्त दिखाई दे रहे हैं.