पिछले दिनों 'तेरा इंतजार' नाम की एक फिल्म आई. जिसमें सनी लियोन ने काम किया. यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. संभवत बहुत सारे लोगों ने इस फिल्म का नाम भी न सुना हो और यदि सुना भी हो तो कारण रहा हो सनी लियोन.
'वन नाइट स्टैंड'.. 'बादशाहो' के बाद 'तेरा इंतजार' भी फ्लॉप रही है अर्थात सनी लियोन की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनकी प्रसिद्धि में कोई विशेष फर्क नहीं आ रहा है. गूगल पर आज भी सबसे ज्यादा सर्च करने वाली सुंदरियों में सनी लियोन का नाम सबसे प्रथम है. यही कारण है कि उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं तब भी सनी लियोन निर्माताओं की डिमांड है.
एक दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता ने अपनी अगली फिल्म के लिए सनी लियोन को ऑफर दिया है. जिसे वह 4 भाषाओं में रिलीज करना चाहते हैं. तेलुगु.. मलयालम.. तमिल.. हिंदी. सनी लियोन ने इस फिल्म के लिए 3. 50 करोड रुपए की फीस डिमांड रखी है. जिसमे अन्य खर्च एवम टैक्स भी शामिल है. इतनी अधिक फीस की डिमांड सुनकर निर्माता एकदम भोंचक्के रह गए.
इतनी अधिक फ़ीस तो अनुष्का शेट्टी ने भी नहीं ली थी बाहुबली के लिए. आपको पता होगा कि बाहुबली सीरीज में काम करने वाली अनुष्का शेट्टी जिन्होंने देवसेना का बहुत ही खूबसूरत किरदार बाहुबली में निभाया था. उन्होंने दोनों फिल्मों के लिए 5 करोड रुपए लिए थे. जबकि अनुष्का शेट्टी दक्षिण भारतीय फिल्मों में एक बहुत ही चर्चित नाम है. सनी लियोन एक ही फिल्म का 3. 50 करोड़ मांग रही है. लेकिन इसके बावजूद भी निर्माताओं ने सनी लियोन को साइन कर लिया क्योंकि वे जानते हैं कि सनी लियोन के नाम से थिएटर में दर्शक आ जाएंगे और फिल्म की लागत निकल जाएगी. दक्षिण भारत में सन्नी लियोनी वैसे भी बहुत प्रसिद्ध है.