बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान वास्तव में दिल के भी बादशाह है. उनकी रोमांटिक फिल्में और वह छवि दर्शक एवं उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं लेकिन आज उनकी दरियादिली की एक बेहद खूबसूरत मिसाल भी देखने को मिली. जिसके कारण उनको चाहने वाले लोग और भी अधिक चाहने लगेंगे.
भारत की ओर से खेलने वाले पूर्व मुक्केबाज कोर सिंह इन दिनों काफी बीमार चल रहे हैं और उनकी बीमारी की मदद के लिए बॉलीवुड के किंग खान अर्थात शाहरुख खान ने उनकी आर्थिक मदद की. यह वास्तव में एक सच्ची समाज सेवा और इंसानियत का बेमिसाल उदाहरण उन्होंने प्रस्तुत किया है. कोर सिंह को शाहरुख खान ने 5 लाख रूपय की सहायता करके उनके संकट के समय में एक तरह से बहुत बड़ा सहयोग किया है. जबकी कोर सिंह की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. अपने इलाज के लिए वे 2 लाख रूपये का भुगतान करने में भी असमर्थ है. जबकि मुक्केबाजी में कोर सिंह कई बार भारत की ओर से मेडल प्राप्त कर चुके हैं .कोर सिंह ने एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल तक जीता है जो कि भारत के लिए एक बहुत बड़ी जीत साबित हुई थी.
इस सहयोग की वजह से शाहरुख खान आजकल जबरदस्त चर्चा के केंद्र में है. यह भी एक चिंता का विषय है कि पूर्व खिलाड़ी अलग-अलग क्षेत्रों में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए अनेक गोल्ड मेडल देश के लिए लाते हैं. देश के लिए खेलते हैं लेकिन बाद में उनकी स्थिति अच्छी नहीं रह पाती है. इस तरह की स्थिति में निश्चित रूप से सरकार को ऐसे खिलाडियों पर ध्यान देना चाहिए.