BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 29, 2017

Seeing these pictures, you will also say Wow! What is the love : इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे. वाह क्या बात है. ऐसा भी होता है प्यार


दोस्तों नमस्कार, मैं हूं प्रदीप प्रसन्न. आइए आपको बताता हूं इस वर्ष की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में जिन की तस्वीरों को देखकर आप महसूस करेंगे कि क्या प्यार ऐसा भी होता है.
एक कहावत है कि प्यार अंधा होता है. इसका तात्पर्य है कि इश्क में व्यक्ति जब फना होता है तो अच्छा -बुरा, छोटा -बड़ा, काला -गोरा, नफा- नुकसान यहां तक कि रिश्ते नाते तक को भी अनदेखा कर देता है. अर्थात उसके लिए उसकी मोहब्बत ही सब कुछ होती है बजाए दुनियादारी के.
 कुछ बेमेल सी  लगने वाली इन तस्वीरों में दिखने वाले दो लोग इस तरह से मिल गए हैं कि दुनिया इन की तस्वीरों को देखकर भले ही हंसती हो  लेकिन इनका मेल बड़ा ही खूबसूरत और अनोखा है. जाति, धर्म, पैसा, ऊंच -नीच कुछ ने देखने वाले ये  लोग अपने महबूब में ही एक तरह से खुदा को महसूस करते हैं और इसीलिए यह उस पर फना हो जाते हैं. चाहे वह जैसा भी हो जिस भी रूप में हो, जिस भी आकार का हो.
इस तस्वीर को देखिए. दिखने में यह अनमेल, मेल और फीमेल कितने हंसमुख नजर आ रहे हैं. सामान्य कद की स्त्री को एक इतने बड़े कद के पुरुष की पत्नी के रूप में देखकर वास्तव में ही अचंभा होता है. यह स्त्री तो सामान्य हाइट की है लेकिन पुरुष बहुत लंबा है. है न  वास्तव में दिलचस्प तस्वीर.
इस तस्वीर को आप देखिए. इस तस्वीर में पुरुष सामान्य कद का दिखाई दे रहा है जबकि स्त्री बहुत ही छोटे कद की है लेकिन मोहब्बत में न छोटा होता है ना बड़ा होता है, जो होता है वह दिल के समकक्ष खड़ा होता है.
इस तस्वीर में सामान्य कद  का पुरुष और एक बहुत बड़े कद की स्त्री का युगल बहुत प्रसन्नचित नजर आ रहा है.
 विदेश में ही नहीं देश में भी इस तरह की अनेक जोड़ियां आपको दिखाई देंगी.  भारतीय पोशाक में सजी हुई एक अनोखी जोड़ी भी देख लोजी.  एक सामान्य कद की स्त्री बहुत ही खूबसूरत ड्रेस में बड़ी खूबसूरत लग रही हैं. एक व्यक्ति के साथ है यह कोई और नहीं है बल्कि इनके पाती हैं. इश्क हर मुश्किल को पार कर जाता है.
 दोस्तों इसी तरह की कलात्मक, सर्जनात्मक एवं रोचक जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें और आपको कैसी लगी यह  जानकारी कमेंट जरुर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.