टीवी के बहुत ही चर्चित रियलिटी शो बिग बोस का विवादों से पुराना सम्बन्ध रहा है और विशेष रूप से यह बिग बॉस का 11वां सीजन तो लगभग प्रारंभ से ही विवादों से घिरा हुआ रहा है. इस शो से जुड़ी हुई एवं बहुत ही चर्चित शख्सियत बनती जा रही कंटेस्टेंट अर्शी खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.
खबरों के अनुसार अर्शी खान को बिग बॉस के घर से बहुत जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है. आईबी टाइम समाचार पत्र में छपी एक एक्सक्लूसिव खबर के मुताबिक अर्शी खान के खिलाफ सोमवार को एक अरेस्ट वारंट जारी किया गया था. इस वारंट में यह कहा गया है कि अर्शी खान के ऊपर जो केस चल रहा है उसको लेकर अर्शी खान ने अभी तक कोर्ट के प्रोसीजर को पूरा नहीं किया है. अतः इस वजह से उन्हें जल्दी गिरफ्तार किया जा सकता है.
शायद आपको याद होगा कि कुछ वर्ष पूर्व अर्शी खान ने अपने शरीर पर पाकिस्तान एवं भारत के झंडों को बनवाया था और उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया था. इसको लेकर बहुत बड़ा हंगामा हुआ था. जालंधर के एक वकील ने इस मुद्दे को लेकर अर्शी खान के ऊपर एक मुकदमा दर्ज किया था. वही केस अभी तक कोर्ट में चल रहा है. खबर तो यहां तक है कि जालंधर के मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि बिग बॉस के घर में जाकर अर्शी खान को गिरफ्तार करें और यह अर्शी खान के ऊपर पहला नहीं बल्कि दूसरा वारंट भेजा गया है. जबकि अर्शी खान ने एक बार भी ट्रायल अटेंड नहीं किया है.
हालांकि अर्शी खान के वकील ने कहा है कि उन्होंने कोर्ट से 15 जनवरी 2018 तक का स्टे आर्डर ले रखा है. उससे पहले उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सकता. हां यदि उससे पहले बिग बॉस फाइनल नहीं हुआ और अर्शी खान इसमें बनी रही तो संभवत अर्शी खान को गिरफ्तार किया जा सकता है.
आपको संभवत यह भी याद होगा कि 2016 में अर्शी खान ने ऐसा ही एक विवादित बयान शाहिद अफरीदी को लेकर दिया था कि वह शाहिद अफरीदी के साथ सो चुकी है और उसके बच्चे की मां भी बनने वाली है. हालांकि बाद में इस पूरे मामले को महज पब्लिसिटी स्टंट कह कर के रफा-दफा कर दिया गया लेकिन इन सब वजह से अर्शी खान चर्चा का विषय जबरदस्त बनी.