जी. हां यह सही है. आप चोंकिए मत. सलमान खान से विवाह करना एवं उन्हें पटाना कौन लड़की नहीं चाहेगी. लेकिन सलमान खान रील लाइफ हो या रियल लाइफ जल्दी से किसी को हाथ ही नहीं रखने देते हैं.
आज हम आपको बताते हैं एक रोचक किस्सा. आपमें से जिन लोगों ने सलमान खान एवं माधुरी दीक्षित की सुपर डुपर हिट फिल्म हम आपके हैं कौन जिन्होंने देखी होगी उन्हें याद होगा की इस फिल्म में रीटा नाम की एक लड़की ने सलमान खान का मन पसंद हलवा बनाकर उन्हें पटाने की कोशिश की थी लेकिन वे नाकामयाब रहीं. इस रीटा का असली नाम है साहिला चड्ढा.
कौन है साहिला चड्ढा
बॉलीवुड में कब किसकी किस्मत का सितारा चमक जाए और कब किसकी किस्मत का सितारा डूब जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. साहिला चड्ढा ऐसी ही अभिनेत्री हैं. हम आपके हैं कौन के पहले साहिला चड्डा ने कई फिल्मों में काम किया था. जैसे-विराना..वन टू का फॉर..आज का सेमसन..मां..तिरछी टोपी वाले..भाभी.अब इंसाफ होगा आदि.
लेकिन हम आपके हैं कौन करना उनके लिए नुकसान का सौदा रहा. क्योंकि यह फिल्म तो काफी हिट रही लेकिन इससे साहिल को कुछ खास फायदा नहीं मिला. उसके बाद उन्हें फिल्में बहुत कम मिलीं. बाद में साहिला चड्ढा ने टेलीविजन एक्टर निर्मल बाली से विवाह कर लिया. निर्मल बाली संजय दत्त के कजिन भाई हैं. इस रिश्ते से साहिला चड्ढा संजय दत्त की भाभी हुई.
अब साहिला चड्डा फिल्म एवं टेलीविजन दोनों से दूर हैं। शायद आपको याद हो की कुछ वर्ष पहले एक खबर बहुत सुर्खियों में रही थीं की निर्मल बाली और काम्या पंजाबी का अफेयर चल रहा है. सुना तो यहाँ तक गया था की काम्या पंजाबी और निर्मल बाली को एक साथ साहिला चड्ढा ने खुद देखा है. लेकिन बाद में सब ठीक हो गया और आजकल साहिला चड्ढा अपने पति एवं बच्चों के साथ अपनी विवाहित जिंदगी सुख से जी रही है.