BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, December 26, 2017

Tiger jinda hai film make many records : टाइगर जिंदा है फिल्म ने रिकॉर्ड नहीं महारिकॉर्ड बनाया

टाइगर जिंदा है फिल्म ने रिकॉर्ड नहीं महारिकॉर्ड बनाया
आज 27 दिसंबर है. यह दिन सलमान खान के लिए एक बहुत ही विशेष दिन है. टाइगर जिंदा को रिलीज हुए 4 दिन हो गए और आज के यदि फिल्म के आंकड़े देखें तो बेहद ही चौंकाने वाले हैं. चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन टाइगर जिंदा है का 36 पॉइंट 54 करोड रुपए है और कुल मिलाकर 4 दिनों की इसकी कमाई 151 पॉइंट 47 करोड रुपए हो चुकी. इतनी बेहद ओपनिंग और जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म के लिए सलमान खान के लिए निश्चित रूप से बड़ी खबर है और इस खबर के अवसर पर आज के दिन सलमान खान का जन्मदिन है. यह उनके लिए बड़ा तोहफा है .

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारडम फिल्म टाइगर जिंदा है  अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी है और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड में आज तक किसी भी फिल्म ने पहले दिन में इतनी कमाई नहीं की है जितनी की टाइगर जिंदा है ने की है. सबसे बड़ा रिकॉर्ड ही नहीं बनाया बल्कि  टाइगर जिंदा है फिल्म में महारिकोर्ड कायम कर दिया है.
 बाहुबली 2 यदि हम छोड़ दें तो टाइगर जिंदा है हर लिहाज से अन्य फिल्मों पर भारी पड़ रही है. पहले ही दिन की इसकी कमाई रिकॉर्डतोड़ है तो शेष दिन का अनुमान लगा सकते हैं क्या होगा.
 लेकिन हम आपको बता दें कि पहले ही दिन की कमाई नहीं बल्कि वीकेंड कमाई का रिकोर्ड  भी टाइगर जिंदा है ने  अपने नाम कर लिया. अब तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने वीकेंड कमाई इतनी नहीं की है जो कि सौ करोड़ के आंकड़े को पार कर जाए.

जबकि टाइगर जिंदा है फिल्म 24 दिसंबर तक ही 115 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है. यदि अभी तक इसकी कमाई के आंकड़े देखें तो पहले दिन की कमाई 34 पॉइंट 10 करोड़ , दूसरे दिन की कमाई 35 पॉइंट 30 करोड़, तीसरे दिन की कमाई 45 पॉइंट 53 करोड़ और चौथे दिन की कमाई 36 पॉइंट 54 करोड़ रही है अर्थात कुल मिलाकर टाइगर जिंदा है फिल्म में 151 पॉइंट 47 करोड रुपए कमा लिए, जो निश्चित रूप से किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए महा कमाई का रिकॉर्ड है और यदि इसी तरह से इस फिल्म का क्रेज दर्शकों का रहा तो यह फिल्म निश्चित रूप से सभी आंकड़े तो तोड़ ही देगी बल्कि संभवत है ऐसा  भी रिकॉर्ड  कायम कर दे जो किसी से टूट न पाए. क्योंकि इस फिल्म को देखने का क्रेज दर्शकों का जबरदस्त बना हुआ है और महानगरों से लेकर छोटे शहरों तक के सिनेमाघरों में टाइगर जिंदा है फिल्म के  शो हाउसफुल जा रहे हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.