BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 29, 2017

Deepika Padukone and Ranveer Singh are coming closer to each other : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आ रहे हैं एक दूसरे के नजदीक



दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का इश्क धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगा है. लगातार काम करने की वजह से रील  लाइफ में तो इनकी केमिस्ट्री जबरदस्त जमती है लेकिन संभव है कि रीयल लाइफ में भी यह केमिस्ट्री जम  जाए.

 हाल ही में खबर आई है कि नए साल का जश्न  ये  दोनों श्रीलंका में जाकर मनाने वाले हैं. और खबर यह भी है कि न्यू ईयर की पार्टी तो एक बहाना है लेकिन इन दोनों के परिवार वाले भी वहां पहुंचने वाले हैं और शायद 2018 में एक ऐसी ही बड़ी खबर मिलने वाली है, जिस तरह की खबर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में धमाकेदार शादी करके दी है.

 गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व ही रणवीर सिंह बेंगलुरु में जाकर के दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण से मिले थे. हालांकि कहा तो यह जा रहा है वे  किसी दूसरे काम के लिए वहां गए थे लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि वहां पर रणवीर सिंह का दीपिका पादुकोण  के पिता से मिलने का इन दोनों की मोहब्बत को अरेंज में बदलने की प्रक्रिया है. गोलियों की रासलीला राम-लीला, फाइंडिंग फैनी,  बाजीराव मस्तानी तथा पद्मावती आदि फिल्मों में काम कर चुकी यह जोड़ी धीरे धीरे एक दूसरे के बहुत नजदीक आ गई है और निश्चित रुप से स्क्रीन पर दोनों की दमदार जोड़ी उनके फैंस को बहुत लुभाती हुई है. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.