BREAKING NEWS

Contact

Thursday, December 28, 2017

Due to illicit relations between the nephew of a buoyant pregnant ... : बुआ भतीजे के बीच नाजायज संबंध के कारण बुआ हुई प्रेग्नेंट ..फिर कर डाली हत्या


भारतीय संस्कृति के अनुसार रिश्तों का मूल्य बहुत अहमियत रखता है और हर रिश्ते की अपनी पहचान है तथा उस रिश्ते के कारण ही व्यक्ति का उससे व्यवहार एवं संबंध किस तरह का होगा यह उस रिश्ते पर ही निर्भर होता है. लेकिन कई बार इस तरह के रिश्तो के बीच में ऐसे गलत संबंध बन जाते हैं जिन की अपेक्षा न समाज करता है और न हीं हमारी संस्कृति ही इनकी इजाजत देती है. लेकिन  उत्तर प्रदेश के  बिजनौर जिले का एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें इस घटना को जिसने भी सुना वह शर्मसार हो गया और इस घटना ने रिश्ते को तार तार कर दिया.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के गांव में  एक भतीजे और बुआ के बीच में नाजायज संबंध कई दिनों से चल रहे थे जिसके कारण भतीजे ने बुआ की हत्या कर डाली.  हत्या के बाद पुलिस को यह मामला पता लगा तो उन्होंने भतीजे को गिरफ्तार किया और सोमवार को भतीजे ने अपनी गिरफ्तारी के समय पुलिस के सामने सारा मामला सच सच कह डाला. पुलिस को दिए बयान में लड़के ने बताया कि उसकी बुआ और वह दोनों ही बचपन से साथ साथ रहते हैं और फिर धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे को बहुत चाहने लगे. शारीरिक संबंध बन गए. लेकिन इसी बीच एक दिन बुआ  प्रेग्नेंट हो गई और बुआ ने शादी का दबाब लडके पर डालना प्रारंभ कर दिया. लेकिन लड़का शादी नहीं करना चाहता था. इसी कारण उसने सनक में आ कर के अपनी बुआ को जहर देकर उसे मार डाला.
 यह बिजनौर जिले के रहर गांव के थाना क्षेत्र की पूरी घटना है. यह पंजाबी परिवार की कहानी है. बुआ का नाम अमिता कौर और भतीजे का नाम कमलजीत बताया गया है. जब अमिता को पता चला कि वह 4 महीने की प्रेग्नेंट है तो उसने अपने भतीजे कमलजीत से शादी करने का दबाव डालना प्रारंभ कर दिया था और इसी बीच कमलजीत ने अमिता को मार डाला.
 स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की खबर लगी तो उसके 3 दिन पहले ही एक लड़की के शव को जिम कार्बेट नेशनल पार्क के पास बरामद किया था. उसके बाद जांच-पड़ताल प्रारंभ हुई और धीरे-धीरे पुलिस कमलजीत तक पहुंची और उसे बंदी बनाया. बाद में कमलजीत ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और अब उसे  जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.