BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, December 26, 2017

big news, Sonakshi Sinha is out of Dabangg 3 and in this actress with salaman khan : बड़ी खबर दबंग 3 से आउट हुई सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान के साथ यह एक्ट्रेस करेगी काम


सोनाक्षी सिन्हा के लिए इन दिनों उनकी किस्मत के सितारे बहुत डाउन पड़े हुए हैं. पिछली रिलीज फिल्म की रिपोर्ट भी नकारात्मक है और आगे उनको बेहतरीन फिल्में भी नहीं मिल रही है. इसी बीच एक और बड़ी खबर यह आई है कि सलमान खान के साथ दबंग  फिल्म से अपना डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा दबंग ३  में अब काम नहीं करेगी.
आपको बता दें कि दबंग और दबंग 2 दोनों में ही सलमान खान के ऑपोजिट सोनाक्षी सिन्हा रही थी और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थी. विशेष रुप से दबंग में सलमान खान का दबंगई  रूप और सोनाक्षी सिन्हा का बहुत ही मासूमियत भरा अंदाज  लोगों ने बहुत पसंद किया और सलमान खान के इसी रोल के बाद दर्शकों ने उनके दबंगई रूप को अत्यधिक पसंद करना प्रारंभ कर दिया था. उसके बाद तो सलमान खान लगातार इसी तरह के रोल करने लग गए.
दबंग के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने भी कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया और बहुत ही जल्दी वह एक चर्चित अभिनेत्री बन गई और उनके रोल लोगों को पसंद आने लगे. लेकिन कुछ फिल्में हिट देने के बाद धीरे-धीरे उनकी फिल्में डाउन होने लगी. इसीलिए वह सोच समझकर फिल्मों को साइन करने लगी. लेकिन दबंग 3 से सोनाक्षी सिन्हा को भी बहुत उम्मीद थी लेकिन अब तो स्थितियां उल्टी नजर आ रही है.
लेकिन अब खबर यह आई है कि दबंग सीरीज का पार्ट 3 जब बन रही  है तो उसमें सोनाक्षी सिन्हा की जगह मोनी राय नाम की अभिनेत्री काम करेगी. सोनाक्षी की जगह छोटे पर्दे पर काम करने वाली एक्ट्रेस मौनी राय को इस फिल्म के लिए सलमान खान के अपोजिट साइन किया गया है. आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही सलमान खान के शो बिग बोस  11 के मंच पर मोनी राय आई थी और सलमान खान के साथ जमकर डांस किया था. यह  डांस लोगों ने खूब पसंद भी किया था और उसी के बाद ही मोनी राय को लेकर चर्चाएं शुरु हो गई. दोनों की जोड़ी भी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी.
 उस समय तो यह भी कहा जा रहा था कि शायद मोनी राय बिग बॉस सीजन का हिस्सा बन सकती हैं और सलमान खान के साथ शो को होस्ट भी कर सकती हैं

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.