हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान के फेंस भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है और उनकी फिल्मों का तथा उनसे जुड़ी हुई खबरों का बेसब्री से वे इंतजार करते हैं. खासकर के हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. भारत की तरह ही पाकिस्तानी फेंस् भी सलमान खान की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं .
आप भी चौंक गए होंगे यह खबर सुनकर लेकिन आप चौंकिए मत और निराश भी मत होइए क्योंकि टाइगर जिंदा है फिल्म भारत में तो रिलीज हो रही है पर पाकिस्तान में रिलीज नहीं हो रही. पाकिस्तान के दर्शकों को थोड़ा निराश होना पड़ेगा क्योंकि पाकिस्तान के सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर ने टाइगर जिंदा है फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया है अर्थात वहां पर यह फिल्म प्रदर्शित नहीं होगी. पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्रालय का कहना है कि सलमान खान स्टारडम फिल्म टाइगर जिंदा है में पाकिस्तान को गलत तरीके से दिखाया गया है और एक तरह से यह फिल्म हमारे मुल्क के लिए नकारात्मक सोच पैदा कर सकती है.
फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का कहना है की पाकिस्तान के लोग सलमान खान की फिल्मों को एवं उन्हें बहुत मोहब्बतों से नवाजते हैं. उनकी फिल्में बड़ी रुचि के साथ पाकिस्तान में देखी जाती हैं. चाहे वह बजरंगी भाईजान हो यह सुल्तान. ये फिल्में पाकिस्तान में बेहद लोकप्रिय हुई थी. आपको बता दें कि यह कोई पहली फिल्म नहीं है जिसे पाकिस्तान सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर ने बैन किया है. इससे पहले पाकिस्तान सेंसर बोर्ड नाम शबाना.. रईस... नीरजा.. ढिशूम.. तेरे बिन लादेन.. एक था टाइगर.. भाग मिल्खा भाग..खिलाडी 786...दा डर्टी पिक्चर .. आदि फिल्म को बैन कर चुका है.