2017 अपने अंतिम पड़ाव पर है और इस अंतिम पड़ाव के ठीक 1 सप्ताह पहले सलमान खान एवं कैटरीना कैफ स्टारडम फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई है. यह फिल्म गत 2 वर्षों की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के 2 दिनों के कलेक्शनस् से ऐसा जाहिर हो रहा है की यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म के साथ साथ सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी बना सकती है.


टाइगर जिंदा है फिल्म के 2 दिन के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 34.10 करोड़ रुपए एवं दूसरे दिन 35 .30 करोड रुपए की जबरदस्त कमाई इस फिल्म ने की है अर्थात इन 2 दिनों में टाइगर जिंदा है फिल्म ने कुल 69.40 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है . आपको यह भी बता दे कि यह आंकड़े भारतीय बाजार का है. शेष जगह के आंकड़े अभी बाकी है. यदि इसी तरह के ट्रेंड में यह फिल्म चलेगी तो 1 सप्ताह में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी और बहुत ही जल्दी है 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. जबकी इस फिल्म के निर्माता निर्देशक ने टाइगर जिंदा है से 400 करोड़ की उम्मीद लगा रखी है और ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म चार सौ करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. क्योंकि मुंबई ,बैंगलोर, दिल्ली, चेन्नई, जयपुर जैसे महानगरों में इस फिल्म के हाउसफुल शो जा रहे हैं.
आपको यह भी बता दें कि इस साल रिलीज हुई बाहुबली 2 फिल्म ने लगभग 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया था जबकि वह फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज की गई थी और टाइगर जिंदा है का यह कलेक्शन अभी भारतीय बाजार के आधार पर हिंदी भाषा में रिलीज की गई फिल्म के आधार पर है. यदि बाहुबली से तुलना की जाए तो यह फिल्म कमाई के मामले में उससे बहुत ज्यादा आगे है और संभवत: आने वाले समय में यदि दर्शक टाइगर जिंदा है के प्रति इसी प्रकार का रोमांच रखेंगे तो निश्चित रूप से एक बड़ा रिकॉर्ड कमाई के मामले में तय करेगी.