हिंदी फिल्म इंडस्ट्रीज की दो बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियां कैटरीना कैफ एवं दीपिका पादुकोण अपने अभिनय एवं फिल्म में प्रदर्शित कैरेक्टर के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. साथ ही इन दोनों की अनबन भी आजकल एक चर्चा का बड़ा विषय बना हुआ है.
रणवीर कपूर की वजह से दीपिका पादुकोण एवं कैटरीना कैफ के मध्य कैटफाइट प्रारंभ हुई थी. कुछ समय पहले यह सूचना मिली थी कि शाहरुख खान की एक फिल्म में ये दोनों अभिनेत्रियां काम करने वाली थी लेकिन उसके लिए भी मना कर दिया और हाल ही कोल्ड वार अवार्ड फंक्शन के आयोजकों को भी मना कर दिया है.
ये दोनों ही अभिनेत्रियां कोल्ड वार अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी और इन दोनों को ही अवार्ड मिला था लेकिन शो के प्रारंभ होने से पूर्व में ही आयोजकों ने जब दोनों को अवार्ड से पूर्व प्रोमो शूट के लिए कहा तो दोनों ने बहुत स्पष्ट रूप से मना कर दिया. आयोजकों को कैटरीना ने तो यहां तक कह दिया कि यदि उन्हें दीपिका के साथ में प्रोमो शूट करने के लिए जबरदस्ती कहा गया तो वह इस कार्यक्रम को छोडकर चली जायेंगी. इस कार्यक्रम में यह भी देखा गया कि कैटरीना कैफ और दीपिका एक दूसरे को इग्नोर कर रही थी.
यशराज बैनर तले बन रही एक फिल्म जिसमें सिद्धार्थ और सोनाक्षी सिन्हा काम कर रहे हैं उसकी विशिष्ट स्क्रीनिंग के समय में भी ये दोनों अभिनेत्रियां आमंत्रित थी लेकिन दोनों के ही मध्य हेलो हाय तक नहीं हुई और न ही दोनों ने एक दूसरे का आमना- सामना किया अर्थात दोनों की अनबन अभी भी मौजूद है. इन दोनों ही अभिनेत्रियों को यह लगता है बॉलीवुड के सिंहासन नंबर 1 की दावेदारी को टक्कर यदि कोई दे सकती हैं तो ये दोनों ही एक दूसरे को दे सकती हैं.