ईद पर सलमान खान की फिल्म का रिलीज होने का मतलब है 300 करोड़ से पार का बिजनेस. लेकिन इस साल 2017 में ईद पर रिलीज़ हुई सलमान खान की ट्यूबलाइट मात्र 100 करोड़ का बिजनेस कर पाई. आपको बता दें कि 2018 में सलमान खान की रेस 3 फिल्म ईद पर ही रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में सलमान खान नेगेटिव रोल करते हुए नजर आएंगे.
सलमान खान के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस होंगी. रेस 3  रेस एवं  रेस 2 का सीक्वल है. रेस और रेस 2 का निर्देशन अब्बास मस्तान ने किया था जबकि रेस 3 का निर्देशन डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा कर रहे हैं.
दरअसल आजकल बॉलीवुड को बॉलीवुड की फिल्मों से ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की फिल्मों से भी टक्कर मिलने की संभावनाएं पैदा हो रही है. जुरासिक वर्ल्ड भी 2018 में रिलीज होने वाली है. इसलिए हो सकता है यह फिल्म सलमान खान की रेस 3 को टक्कर दे दे. 2018 में ही ऐश्वर्या राय अभिनीत फन्ने खान फिल्म भी आ रही है. यह फिल्म भी सलमान खान की फिल्म रेस 3 को टक्कर दे सकती है.
रेस 3 में सलमान खान विलेन के रूप में नजर आएंगे. इसलिए सवाल यह भी है कि दर्शक सलमान खान को दबंगई अंदाज में तो बहुत पसंद करते हैं.. उनके एक्शन और रोमांस को भी उनके फैंस खूब पसंद करते हैं लेकिन नेगेटिव रोल में सलमान खान को कितना पसंद किया जाता है यह तो वक्त ही बताएगा. रेस 3 सस्पेंस और थ्रिलर को लेकर चर्चा में बनी हुई है. सलमान खान लगातार यानी बैक टू बैक सीक्वल फिल्में कर रहे हैं. इस साल उनकी टाइगर जिंदा है आ रही है और अगले साल रेस 3. दोनों ही फिल्में सीक्वल है और दोनों ही एक्शन से भरपूर. रेस 3 के लिए सलमान खान ने अपना 8 किलो वजन कम किया है. इस फिल्म में सलमान जबरदस्त एक्शन और स्टंट सींस करने वाले हैं. क्योंकि सलमान खान का इस तरहका एक्शन और दबंगई लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आता है.