TV का बेहद चर्चित लाइव शो बिग बॉस 11 अपने पूर्व के सीजन की अपेक्षा अत्यधिक चर्चा का केंद्र बना हुआ है. आए दिन इसमें कोई न कोई ऐसी घटना हो ही जाती है जिसके कारण यह दर्शक एवं पाठकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो ही जाता है. विशेष रुप से बिग बॉस 11 में सपना चौधरी के किस्से आए दिन चर्चा के हिस्से बने रहते हैं.
अभी एक चौंकाने वाला फैसला आया है. ऐसा कहा जा रहा है की सपना चौधरी को घर से बाहर करने में सलमान खान की बहुत बड़ी भूमिका रही है. यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि अब तक घर से बेघर हुए सदस्यों के द्वारा जो ऑनलाइन वोटिंग की जाती है उसके आंकड़े बताते हैं. क्योंकि सपना को सबसे ज्यादा वोट मिले फिर भी वो घर से बहार कर दी गई हैं.
हिना खान को मिले 37989 वोट.. शिल्पा शिंदे को मिले 62040.. सपना चौधरी को मिले 1062 89 वोट..प्रियंका शर्मा को मिले 32908 ..BiggBosslive.com पर बिग बॉस 11 के हर सप्ताह के ऑनलाइन वोटिंग का आंकड़ा प्रदर्शित किया जाता है. अब तक जितने भी सदस्य घर से बेघर हुए हैं उन्हें कम वोट मिले हैं. जबकि सपना चौधरी को सबसे अधिक वोट मिले उसके बावजूद वे घर से बहार हो गई हैं. ऐसे में सलमान खान ने कहा है कि सपना चौधरी को कम वोट मिलने के कारण उसे घर से बाहर किया गया है लेकिन सपना के चाहने वालों को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है क्योंकि सपना चौधरी इस शो में बहुत अच्छा खेल रही थी लेकिन कुछ बाद में उन्होंने विवाद और झगड़े प्रारंभ कर दिए थे जो कि दूसरे के कहने पर अधिक थे.
सपना चौधरी के बारे में एक बात और खुलकर आई है की वे जल्दी ही किसी बात पर गुस्सा हो जाती थी और गुस्से में अपना आपा खो बैठी थी और दूसरे लोगों को भला बुरा कहने लग जाती थीं. इस कारण से दूसरे लोग सपना चौधरी को पसंद नहीं करते थे. पहले तो सपना अपना निर्णय स्वयं लेती थी लेकिन बाद में हिना खान के इशारों पर चलने लगी थी.
सपना चौधरी बिग बॉस के घर से भले ही बाहर हो गई हो लेकिन उनका डांस अपने फैंस के दिलों के घरों में अभी भी मौजूद है.