जिंदा है फिल्म अपने गानों. लोकेशन. शूटिंग . एक्शन एवं सीक्वल के कारण जबरदस्त चर्चा का केंद्र इन दिनों बनी हुई है. सलमान खान की हर फिल्म कुछ विशेष चर्चा में रहती है और वह अपनी फिल्मों में कुछ इस तरह की सिचुएशन डलवाने की कोशिश करते हैं कि वह पृथक भी हो और नई भी लगे ताकि लोग उसे पसंद करें.
टाइगर जिंदा है फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही है जो एक्शन. थ्रिलर. रोमांस एवं सस्पेंस के लिए एक बेहतरीन डायरेक्टर माने जाते हैं. यह फिल्म अपने गानों की वजह से इन दिनों जबरदस्त चर्चा के केंद्र में है. स्वेग से स्वागत एवं दिल दिया गल्लां इसके दोनों ही गाने दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं.
यह फिल्म यशराज बैनर के तले बन रही है और यशराज बैनर अपनी फिल्मों के प्रचार प्रसार एवं प्रमोशन में जी तोड़ मेहनत करते हैं. अतः टाइगर जिंदा है फिल्म को दुनिया भर में रिलीज करने का निर्णय लिया गया है और यह लगभग 12 भाषाओं में अपने सब टाइटल एवं ट्रेलर के साथ लोगों के सामने आएगी. इस फिल्म के ट्रेलर को अंग्रेजी.. फ्रेंच. डच. पुर्तगाली आदि भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इस तरह से अनेक भाषाओं में अनेक देशों में आज तक कोई भी बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं हुई है. अनेक भाषाओं में टाइगर जिंदा है फिल्म देखी जाएगी तो निसंदेह एक बड़ा रिकॉर्ड बनाने की फिराक में यह फिल्म रहेगी.
बेहतरीन धमाकेदार एक्शन एवं कोरियोग्राफी के साथ यह फिल्म रोमांस के कारण भी काफी दिलचस्प रुचिकर बनी हुई है. यशराज बैनर की फिल्मों का म्यूजिक बहुत ही प्रभावी होता है और निसंदेह इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपने गानों की वजह से लोगों का दिल जीत लिया है. संभवत यह एक बड़े बजट की बड़ी हिट फिल्म होगी.