हिंदी फिल्म जगत में सलमान खान को लेकर के अक्सर कोई ना कोई चर्चा होती रहती है. लेकिन एक बड़ी चर्चा जो सलमान खान को लेकर होती है वह है उनकी शादी. उनके फैंस से लेकर के बॉलीवुड के तमाम सितारे एवं परिवारजन यह जानना चाहते हैं कि सलमान खान कब शादी करेंगे?
लेकिन सलमान खान अभी तक शादी क्यों नहीं कर रहे इसका एक कारण हम आपको आज बताते हैं. बिग बॉस के सेट पर रेखा आई थी. रेखा ने अपने अंदाज में सलमान खान के साथ खूब मस्ती भी की एवं डांस भी किया. रेखा ने सलमान खान से यह भी पूछा कि वह शादी कब करेंगे. जब सब लोग उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं तो कर लीजिए न. सलमान खान ने बड़े ही मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि जब होनी होगी तब हो जाएगी. सब की तरह आप भी मेरी शादी के पीछे क्यों पड़ी हुई हैं?
तब शो के दौरान रेखा ने कहा था कि वह जानती हैं कि सलमान खान शादी क्यों नहीं कर रहे. रेखा ने कहा कि जब सलमान खान 4-5 साल के थे उस समय बांद्रा में रेखा मॉर्निंग वॉक के लिए जाती थी. उस समय मान बाबा (रेखा सलमान खान को प्यार से मान बाबा कहती हैं) उनके पीछे पीछे जाते थे. मॉर्निंग वॉक से लौटने पर सलमान खान अपनी मां से कहा करते थे कि वह जब बड़े होंगे तो वे रेखा से शादी करेंगे. इसलिए सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं. बचपन से ही सलमान खान इस कदर मेरे पीछे पड़े हुए थे. यह सुनकर सलमान खान शर्मा गए थे.
निश्चित रूप से यह सब जानने के लिए बेचैन और बेताब हैं कि सलमान खान कब.. किससे और कहां शादी करेंगे? यह सवाल इसलिए भी उठ रहा है क्योंकि 2017 में अनेक सेलिब्रिटी चाहे वे क्रिकेट जगत की हो या सीने जगत की उन्होंने शादियां की है और सलमान खान इन सबसे बड़ी सेलिब्रिटीज के रूप में जाने जाते हैं.