बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल बहुत व्यस्त हैं. एक के बाद एक लगातार फिल्में उनको मिल रही है और दर्शक उनकी फिल्मों को पसंद भी कर रहे हैं. संभवत: इसीलिए निर्देशक और निर्माता की पसंद सनी लियोन बनती जा रही है लेकिन अब सनी लियोन कुछ ऐसा काम करने जा रही है जो उनके कैरियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है. क्योंकि इससे पहले सनी लियोन ने इस तरह की भूमिका अदा नहीं की है.
हम आपको बता दें कि बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन अदाकारा और ट्रेजडी क्वीन के नाम से मशहूर मीना कुमारी पर जल्द ही एक फिल्म बनने जा रही है. पाकीजा.. बैजू बावरा. साहब बीवी और गुलाम. फूल और पत्थर. दो बीघा जमीन जैसी बहुत ही मेलोडियस. कलात्मक. सामाजिक और यथार्थवादी फिल्मों में अभिनय करने वाली मीना कुमारी अपने समय की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा रही हैं. यह मीना कुमारी की बायोपिक फिल्म होगी. इस फिल्म में मीना कुमारी का रोल अदा करेंगी सनी लियोनी.
फिल्म के निर्देशक करण राजदान ने कहा है कि सनी लियोन से पूर्व उन्होंने माधुरी दीक्षित एवं विद्या बालन से यह रोल करवाने की कोशिश की थी परंतु दोनों ही अभिनेत्रियों ने इसके लिए मना कर दिया. राजदान का यह भी कहना है कि सनी लियोन मीरा कुमारी की बायोपिक के लिए उनकी पहली पसंद नहीं है लेकिन उनके अलावा भी उनके सामने कोई विकल्प नहीं है. सनी लियोन फिल्म को लेकर अन्य एक्ट्रेस की तुलना में अधिक उपयुक्त हैं.
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि विद्या बालन से जब भी पूछा जाता था वे किस फिल्मी अभिनेत्री की बायोपिक करना चाहती हैं तो उनका जवाब हमेशा मीना कुमारी होता था. अब जब मीना कुमारी के ऊपर फिल्म बन रही है तो उन्होंने मना कर दिया. अब यह तो वक्त ही बताएगा कि उनका यह फैसला सही है या गलत.