सलमान खान का बिग बॉस बहुत ही चर्चित टीवी शो है. इस् शो के कंटेस्टेंट भी बहुत चर्चा में रहते हैं लेकिन पिछले बिग बॉस सीजन की
तुलना में बिग बॉस सीजन 11 अनेक कारणों की वजह से कुछ अधिक ही चर्चा में बना हुआ है. इसकी एक बोल्ड और बिंदास कंटेस्टेंट है अर्शी खान.
आपको यह पता होगा कि गूगल हर वर्ष अपनी टॉप ट्रेडिंग कैटेगरी की लिस्ट जारी करता है. इस साल 2017 जब खत्म होने वाला है तो गूगल ने अपनी यह टॉप ट्रेडिंग की लिस्ट जारी कर दी है. पिछले कुछ वर्षों से लगातार इस लिस्ट में सनी लियोन टॉप पर रही है अर्थात गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च सनी लियोन को किया जा रहा है. इस साल भी टॉप पर सनी लियोन ही है लेकिन दूसरे नंबर की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली कंटेस्टेंट के रूप में अर्शी खान का नाम आता है. यह अर्शी खान एवं उनके फैंस के लिए खुशखबरी है.
बिग बॉस में बतौर कॉमनर एंट्री करने वाली अर्शी खान ने अपने से अधिक चर्चित सेलिब्रिटी हितेन तेजवानी. शिल्पा शिंदे. विकास गुप्ता. हिना खान. सपना चौधरी आदि को पीछे छोड़ दिया है और वह इन सबसे आगे निकल गई है. बिग बॉस में अत्यधिक विवादित एवं लाइनर इमेज की वजह से वह छाई रहती है. इसी कारण लोगों में उत्सुकता होती है कि अर्शी खान कब. कहां .क्या कर रही है उसे जाने? इन्हीं सब कारणों की वजह से अर्शी खान को गूगल पर अत्यधिक सर्च किया जाता है और यदि ऐसा ही रहा तो अर्शी खान बहुत जल्द ही सनी लियोन की जगह ले सकती है अर्थात वे फर्स्ट पोजीशन पर आ सकती है पर सबसे अधिक सर्च किए जाने वाली हस्तियों में.