BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 25, 2017

If you want to do video chat with Sunny Leone then read this whole story : यदि आप करना चाहते हैं सनी लियोन के साथ वीडियो चैट तो पढे इस पूरी खबर को



हॉलीवुड से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोन के चाहने वालों के लिए एक बहुत अच्छी और बड़ी खबर सामने आई है. संभवत यह नए साल का एक बहुत बड़ा तोफा  उनके फैंस के लिए हो सकता है. यदि आप  सनी लियोन के फैंस हैं और सनी लियोन से मिलना  चाहते हैं , उनसे गुफ्तगू करना चाहते हैं  तो उसका एक बड़ा मौका आपके पास है, मत चूकिए.
इतना ही नहीं जब सन्नी लियोन से उनका कोई चाहने वाला मिलेगा तो सनी लियोन उपहार के रूप में स्मार्टफोन भी देंगी. लेकिन यह सब करने के लिए सनी लियोन के चाहने वालों को एक चैलेंज पूरा करना होगा.  हम आपको बताते हैं आखिर क्या है वह चैलेंज.
सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर सनी लियोन चैलेंज दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे यह लिखा और  दिखाया है की  इस कार्यक्रम में भाग लेने वालों को यह बताना होगा कि वे अपने चाहने वालों को एवं अपने नजदीकी लोगों को  उन्होंने प्यार का इजहार किस तरह से किया है. और इसके लिए hypstar  ऐप के जरिए एक वीडियो बनाना होगा और उसे सनी लियोन के इंस्टाग्राम या ट्विटर  पर शेयर करना होगा. जो वीडियो सनी लियोन को  सबसे अच्छा और बेहद रोमांचित करने वाला वीडियो लगेगा उसे सनी लियोन विनर के रूप में चयन  करेगी और  उसके साथ वीडियो कॉल करेगी, वीडियो चैट भी करेंगी. यह कॉन्टेस्ट 22 दिसंबर से 27 दिसंबर 2017 तक चलेगा और जीतने वाले चेलेंजर को स्मार्टफोन के साथ साथ सनी लियोन के साथ चैट करने का, बात करने का तथा वीडियो चैट करने का मौका मिलेगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.