सलमान खान बालीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका किसी फिल्म में होना ही उस फिल्म की सफलता की गारन्टी है. क्योंकि सलमान खान के फैंस फोलोवर बहुत अधिक हैं. इसलिए सलमान खान की फ़ीस भी बहुत मंहगी है. एक फिल्म के लिए सलमान खान लगभग ६० से ७० करोड़ के बीच फ़ीस लेते हैं. जो की आज की तारीख में एक एक्टर के रूप में बालीवुड के सबसे मंहगे एक्टर की फ़ीस है. कई निर्माता निर्देशक तो सलमान खान के साथ फिल्म करने को तरसते हैं और यही हाल कुछ हीरोइनों का है.
आपको यह बात शायद सही न लगे. लेकिन यह सत्य है की एक फिल्म में सलमान से ज्यादा फ़ीस उनकी कोस्टार ने ली थी. आज हम आपको बताते हैं उस फिल्म एवं उस अभिनेत्री का नाम. वह थी अपने समय की सबसे सुपर हिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’. एक तरह से बॉलीवुड फिल्मों को अपनी विशिष्ट पहचान दिलाने में ‘हम आपके हैं कौन’ का बहुत बड़ा हाथ था।
इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और सलमान खान दोनों की जोड़ी एवं फिल्म की कहानी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. लेकिन माधुरी दीक्षित ने ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान खान से ज्यादा फ़ीस ली थी. माधुरी की फ़ीस इस फिल्म में थीं ३ करोड़ के आस पास. जबकि सलमान खान की फ़ीस उससे कम थी. हालाँकि माधुरी दीक्षित उस समय एक जबर्दस्त चमकता हुआ सितारा थी. इसलिए उस समय उनकी अधिक मांग थी.