हॉलीवुड में अपनी खूबसूरत अदाओं के कारण सनी लियोन अक्सर चर्चा में रहती हैं. सनी लियोन की फिल्मों का उसके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में सनी लियोन ने स्प्लिट्सविला के कुछ सीजन होस्ट किए हैं और अभी यह खबर आई है कि 'मैन वर्सेस वाइल्ड' जो कि डिस्कवरी जीतकर आने वाले लोगों पर आधरित शो होगा इसको सनी लियोन होस्ट करेंगी.
मैन वर्सेस वाइल्ड शो 2018 में लांच किया जाएगा. यह शो युवा पीढ़ी को बहुत अधिक पसंद आने वाला है. क्योंकि इस शो की टारगेट ऑडियंस पुरुष हैं. अतः पुरुषों को प्रभावित करने के लिए इस शो की होस्ट के रूप में सनी लियोन को चुना गया है और निश्चित रूप से सनी लियोन अपनी बेहतरीन अदाओं और खूबसूरती के दम पर पुरुषों को खूब प्रभावित करेगी. मैन वर्सेस वाइल्ड को 4 भाषाओं में प्रसारित किया जायेगा. यह शो अन्य TV शो की तुलना में बहुत विशिष्ट. रुचकर एवं प्रथक होगा.
यह एक इंटरनेशनल शो है. जिसे इस बार भारतीय शो के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा. सबसे बड़ी बात यह है कि सनी लियोन इस शो को अकेली होस्ट करेंगे और वह भी हिंदी में क्योंकि इससे पूर्व उन्होंने जितने भी शो होस्ट किए हैं उनके साथ कोई न कोई को -होस्ट जरूर रहा है. हालांकि अभी तक अनेक फिल्मों में काम कर चुकी सनी लियोन हिंदी ठीक-ठाक बोल लेती हैं. लेकिन बहुत अच्छे से नहीं इसके बावजूद भी वे अकेली हिंदी में शो होस्ट कर रही हैं यह वास्तव में बहुत बड़ी बात है.